मध्यप्रदेश

MP में ₹ 100000 की रिश्वत लेते सैन्य इंजीनियर समेत दो गिरफ्तार, CBI ने की कार्रवाई

Bribe
x

Bribe

MP CBI Raid: सीबीआई की टीम ने भोपाल के बैरागढ़ के 3 EME सेंटर में की कार्रवाई. ₹ 100000 की रिश्वत लेते सैन्य असिस्टेंट इंजीनियर गिरफ्तार.

MP CBI Raid: भोपाल. बुधवार की शाम केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम ने भोपाल के बैरागढ़ में बड़ी कार्रवाई की है. बैरागढ़ स्थित सेना के 3 ईएमई सेंटर के सहायक इंजीनियर गैरीशन जी. जान कैनेडी को ₹ 100000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. असिस्टेंट इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में सीबीआई ने कैनेडी के दो अन्य सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया है, साथ ही दोनों आरोपितों के कार्यालय में छापेमार कार्रवाई की है.

मानव संसाधन आपूर्ति करने वाली फर्म ने सहायक इंजीनियर गैरीशन जी. जान कैनेडी के खिलाफ सीबीआई में रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर सीबीआई के अधिकारियों ने छापेमार कार्रवाई की है.

मामले में सैन्य सहायक इंजीनियर गैरीशन जी. जान कैनेडी, असिस्टेंट इंजीनियर (गैरीशन) राजेंद्र सिंह यादव और जूनियर असिस्टेंट क्लर्क अरुण को भी आरोपी बनाया है. ये दोनों कैनेडी का सहयोग कर रहें थे. सहायक इंजीनियर गैरीशन जी. जान कैनेडी को सीबीआई ने रंगे हाथो रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

Next Story