मध्यप्रदेश

लॉज के अंदर व्यापारी की मिली लाश, चाकू से नस काट कर की आत्महत्या

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

Jabalpur News: जबलपुर के बल्देवबाग स्थित गौरव लॉज में नरसिंहपुर करेली निवासी किराना व्यापारी की खून से लथपथ लाश पाई गई।

Jabalpur News: जबलपुर के बल्देवबाग स्थित गौरव लॉज में नरसिंहपुर करेली निवासी किराना व्यापारी की खून से लथपथ लाश पाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। घटना स्थल से किसी प्रकार की सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

व्यापारी करीब तीन माह से लॉज के कमरा नंबर 4 में रूका हुआ था। सुबह जब व्यापारी कमरे के बाहर नहीं आया और आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खोला तो लॉज के मैनेजर द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर प्रवेश किया।

खून से लथपथ था कमरा

कमरे के अंदर जाते ही पुलिस को व्यापरी नीजेश जाट निवासी नरसिंहपुर की लाश दिखाई थी। व्यापारी ने चाकू से अपने हांथ की नस काट कर आत्महत्या की थी। मृतक की नरसिंहपुर में किराना की दुकान है। अक्सर व्यापार के सिलसिले में वह जबलपुर आया करता था। इस बार मृतक तीन माह से यहां रूका हुआ था।

पीएम कर सौंपा शव

पुलिस द्वारा घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। अस्पताल पहुचें मृतक के परिजनों को शव का पीएम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा घटना के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

क्या कहती है पुलिस

सिटी कोतवाली पुलिस की माने तो युवक ने चाकू से नस काट कर आत्महत्या की है। अब युवक ने ऐसा क्यों किया है, इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। युवक किराना व्यापारी था। आए दिन जबलपुर आता था। युवक की मौत के पीछे के कारण का पता तो जांच के बाद ही चल पाएगा। मामले के कुछ संदेहास्पद पहलू हैं िंजनकी जांच की जा रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story