मध्यप्रदेश

एमपी के अनूपपुर में बाइकर्स गैंग ने वृद्ध से लूटे 1 लाख 30 हजार, जांच में जुटी पुलिस

mp anuppur news
x
MP Anuppur News: भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के बरबसपुर पुलिया के समीप बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा वृद्ध से 1 लाख 30 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया है।

MP Anuppur News: भालूमाड़ा थाना क्षेत्र के बरबसपुर पुलिया के समीप बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा वृद्ध से 1 लाख 30 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया है। वृद्ध द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 392 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि भालूमाड़ा थाना के चोलना गांव का निवासी दयाराम केवट पुत्र मातेराय केवट बरतराई कॉलरी में कार्य करता है। एसबीआई बैंक से पैसे निकालने के बाद वृद्ध ने उसे अपने बैग में रखा और बाइक में सवार होकर घर जाने लगा। बरबसपुल पुलिया के समीप पहुंचते ही पीछे से आए अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने वृद्ध से आमाड़ाड जाने का रास्ता पूछा। मेरे रास्ता बताने के बाद बाइक के पीछे बैठे युवक ने पैसों से भरा मेरा बैग छीन लिया। इसके बाद तीनों युवक भाग गए। फरियादी द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। पुलिस की माने तो आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story