मध्यप्रदेश

एमपी की कई ट्रेने रोकी गई, जबलपुर से यात्रा करने वाले यात्रियों को आएगी समस्या

एमपी की कई ट्रेने रोकी गई, जबलपुर से यात्रा करने वाले यात्रियों को आएगी समस्या
x
MP Jabalpur Latest News: एमपी के जबलपुर रेलवे स्टेशन की कई ट्रेनों को रोका जा रहा है, इससे रेल यात्रियों को समस्या आएगी।

MP Jabalpur Latest News: एमपी की कई ट्रेनों को रोका जा रहा है। ऐसे में जबलपुर से यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को समस्या आएगी। खबरों के तहत जबलपुर रेलवे स्टेशन की तीन जोड़ी यात्री गाड़ियों को रेल प्रशासन ने कछपुरा के पास टावर वैगन साइडिंग में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते दो दिन के लिए रद्द कर दिया है।

यहाँ किया जा रहा कार्य

रेलवे के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने मीडिया को बताया कि मदन महल स्टेशन के निकट कछपुरा गुड साइडिंग में रेलवे द्वारा नान इंटरलॉकिंग का कार्य किया जा रहा है। रेल पटरियों पर किए जाने वाले इस कार्य के चलते रेल प्रशासन द्वारा दो जोड़ी पैसेंजर गाड़ी और एक जोड़ी मेल एक्सप्रेस के परिचालन को 2 दिन के लिए रोका गया है।

हांलाकि कार्य के बीच लंबी दूरी एवं बड़ी गाड़ियों का आवागमन जारी रहेगा। जिससे रेल यात्रियों को ज्यादा समस्या का सामना न करना पड़े।

इन ट्रेनों पर ज्यादा असर

रेल अधिकारियों की माने तो जबलपुर से नैनपुर के बीच सुबह 10.35 पर चलने वाली जबलपुर-नैनपुर पैसेंजर यात्री गाड़ी नंबर 05705 तथा 05706 को एक दिन 28 जुलाई को रद्द किया गया है। जबलपुर से नैनपुर के बीच चलने वाली पैसेंजर गाड़ी नंबर 05703 को 27 एवं 28 जुलाई तक तथा नैनपुर से वापस जबलपुर आने वाली नैनपुर जबलपुर पैसेंजर गाड़ी नंबर 05704 को भी 28 एवं 29 जुलाई को रद्द किया गया है। इसी तरह जबलपुर से चांदा फोर्ट जाने वाली ट्रेन नंबर 22174 को एवं इसके वापसी रैक 22173 को भी 28 एवं 29 जुलाई को रद्द किया गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story