मध्यप्रदेश

एमपी में आदमखोर कुत्तें, 8 वर्ष के बच्चे का नोंच-नोंच कर खा गए शरीर, झाड़ियों में मिला शव

Bhopal
x
एमपी (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एक 8 वर्ष के बच्चें को कुत्ते नोंच-नोंच कर खा गए

Bhopal MP News: एमपी की राजधानी भोपाल से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां आदमखोर कुत्तों ने 8 साल के मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला। कुत्ते बच्चे की कमर के नीचे के हिस्से को खा गए। घटना द्रोणांचल मिलिट्री एरिया में रात 11 से सुबह 4 बजे के बीच की है। अपने बच्चे की तलाश करते हुए मां जब झाड़ियो के पास पहुंची तो उसके होष उड़ गए।

निशातपुरा थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया। इधर, नगर निगम कुत्तों के साथ ही जंगली जानवर द्वारा शिकार किए जाने की आशंका भी जता रहा है। बहरहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है।

अफसरों के यहां मां करती है काम

जानकारी के तहत 8 साल का रितेश भमोरे अपनी मां प्रीति के साथ मिलिट्री स्टेशन के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था। बच्चे की मां मिलिट्री अफसर के यहां काम करती है, जबकि पिता भीमा खंडवा में मजदूरी करता हैं। घर में प्रीति अपने दो बेटों के साथ रहती है। इसमें से रितेश बड़ा था। छोटा बेटा 4 वर्ष का है।

साईकिल चलाने निकला था बच्चा

पुलिस के मुताबिक रोज की तरह रितेश बुधवार की रात 9 बजे साइकिल चलाने के लिए निकला था। इसी बीच उसकी मां अपने छोटे बेटे के साथ नींद में आ गई। अल सुबह 4 बजे उसकी नींद खुली तो देखा कि उसका बड़ा बेटा घर में नही है। जिसके चलते वह रितेश की तलाश करने लगी। घर से 500 मीटर दूर झांडियों में उसके बच्चे को 5 से 6 कुत्ते नोंच रहे थें। जिसे देख कर उसकी मां प्रीति की चीख निकल गई।

पूर्व में भी हो चुकी है घटना

बताया जा रहा है कि इसके पूर्व भी कुत्तों के हमलें से बच्चे घायल हो चुके है। मामले को कोर्ट ने संज्ञान में लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए थें। तो वही सीएम शिवराज सिंह ने भी प्रशासन को सख्त आदेश जारी किए थे। कुछ समय तक कार्रवाई चली और फिर समय के साथ शिथिल हो गई। वही भोपाल में एक बार फिर कुत्तों के आंतक का शिकार 8 वर्ष का मासूम बच्चा हो गया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story