मध्यप्रदेश

एमपी के इंदौर में मासूम माहेनूर के हत्यारे के यहां चला 'मामा का बुल्डोजर'

MPs Indore
x
Indore MP News: 7 वर्ष के बच्ची की हत्या के बाद प्रशासन ने समय गंवाए बिना आरोपी के घर चलाया बुल्डोजर

Indore MP Mahenoor Hatya Kand: एमपी के इंदौर में 7 वर्ष के एक बच्ची की चाकू मारकर हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। शुक्रवार की सुबह यह वारदात आजाद नगर इलाके की बताई जा रही हैं। जानकारी के तहत आजाद नगर इलाके मे रहने वाली माहेनूर उर्फ मायरा की हत्या का आरोप उसके पड़ोस में रहने वाले विक्षिप्त कहे जा रहे सद्दाम पर है और उसने चाकू से गोदकर उसे मौत की नींद सुला दिया।

नाना-नानी के यहां रहती थी मायरा

बताया जाता है कि मायरा के मां की मौत 10 माह पूर्व हो गई थी। जिसके बाद वह अपने नाना-नानी के यहां रहने आ गई थी। मायरा का शव सद्दाम के घर में मिला है, हांलाकि यह अभी स्पष्ट नही हो पाया है कि उसने कब और कैसे उसकी हत्या की है।

कर रहा बहकी-बहकी बातें

पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोप में पुलिस ने सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह बहकी-बहकी बातें कर रहा है। रहवासियों के मुताबिक वह विक्षिप्त है। पूछताछ पर उसने कभी कहा कि माहेनूर अच्छी लगती थी। कभी कहता है कि पता नहीं उसे क्यों मार दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। आवश्यक चिकित्सा परामर्श लिया जाएगा।

घर पर चला बुल्डोजर

मासूम बच्ची के हत्या के आरोपी के घर दोपहर बाद प्रशासन बुल्डोजर लेकर पहुचा और उसके घर गिराया जा रहा है। दरअसल इस घटना के बाद इलाके में आक्रोश है। लोग कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story