मध्यप्रदेश

एमपी के लखनादौन बायपास में बड़ा सड़क हादसा: ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत, दो घायल

एमपी के लखनादौन बायपास में बड़ा सड़क हादसा
x

एमपी के लखनादौन बायपास में बड़ा सड़क हादसा

सिवनी जिले के लखनादौन में बायपास मार्ग मोड़ के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है. कार और ट्रक की भिड़ंत के चलते चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो घायल है.

सिवनी जिले के लखनादौन में बायपास मार्ग मोड़ के पास बड़ा सड़क हादसा हुआ है. कार और ट्रक की भिड़ंत के चलते चार लोगों की मौत हो गई है. जबकि दो घायल है.

घटना मंगलवार की शाम करीबन सवा 7 बजे हुई है. बताया जा रहा है नागनदेवरी, सुहागपुर एवं सलाइया गाँव निवासी छह लोग नागपुर से मंगलवार को कार से अपने गाँव लौट रहें थें. जैसे ही वे लखनादौन के अंदर से बायपास मार्ग के मोड़ पर पहुंचे सामने से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हैं, जिन्हे उपचार के लिए लखनादौन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ट्रक और कार की भिड़ंत के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई. इस हादसे में कुछ लोग कार में फंसे हुए थें, जिन्हे पुलिस ने बाहर निकाला, वहीं कार और ट्रक को क्रेन की मदद से अलग कर यातायात शुरू किया गया.

हादसे में 4 लोगों की मौत

इस सड़क हादसे में नागनदेवरी गांव निवासी संतोष पुत्र नरसिंह प्रसाद तिवारी (42), सुहागपुर गांव निवासी सिबी पति अंचल तिवारी (19) व उसके पति अंचल पुत्र शशिकांत तिवारी (25) के साथ सलैया गांव निवासी बिस्सू पुत्र संतोष नेमा (21) की मौके पर मौत हो गई. वहीं नागनदेवरी निवासी सौम्या पुत्री संतोष तिवारी (17) व अभिषेक पुत्र रामनिवास तिवारी (25) घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए लखनादौन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लखनादौन एसडीओपी दीपक शर्मा ने बताया है कि ट्रक और कार की भिड़ंत हुई है. हादसे में मृत हुए चार लोगों के सlथ दो घायलों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है. साथ ही मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. फरार ट्रक चालक की तलाश भी जारी है.

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story