मध्यप्रदेश

राजधानी भोपाल में ₹10000 के लिए नौकरानी ने मालिक की कर दी गला रेत कर हत्या, लूट दिखाने बिखेरा सामान

Bhopal MP News
x
Bhopal MP News: पिपलानी इलाके में सेवानिवृत्त क्लर्क दिलीप मोहड़कर 65 वर्ष का शव घर पर मिला था।

Bhopal MP News: बिजली कंपनी के सेवानिवृत्त क्लर्क की हत्या महज 10 हजार रूपए के लिए उनकी नौकरानी ने ही अपनी बेटी के साथ मिल कर की थी। नौकरानी ने सेवानिवृत्त क्लर्क से 10 हजार मांगे थे, मना करने पर महिला ने उनके सिर पर फ्लॉवर पॉट मारा और फिर कांच से गला रेत कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया। इतना ही नहीं हत्या को लूट दिखाने के लिए घर का सामान भी बिखेर दिया। हत्या के तीन दिन बात पुलिस ने इस अंधी हत्या का खुलासा किया है।

गौरतलब है कि गत दिवस पिपलानी इलाके में सेवानिवृत्त क्लर्क दिलीप मोहड़कर 65 वर्ष का शव घर पर मिला था। इस हत्याकांड में पुलिस ने अयोध्यानगर की एलआईजी कालोनी में रहने वाली पूजा नायर 40 वर्ष और उसकी 16 साल की बेटी को पकड़ लिया है। पूजा का पति ऑटो ड्राइवर है। बेटी कक्षा 9 में पढ़ती है। अपराध में मां का साथ देने के लिए उसे भी आरोपी बनाया गया है।

क्यों की हत्या?

आरोपी पूजा ने बताया कि 19 दिसंबर को क्लर्क दिलीप के बेटे की शादी थी। मैंन उनके घर खाना बनाने आई थी। इस दौरान हम पहली बार मिले। क्लर्क के बेटा और बहू बेंगलुरू में रहते हैं। वह 11 जनवरी को फ्लाइट से मिलने के लिए बेंगलुरू जाने वाले थे। इस बात की जानकारी मुझे लग गई। मैं अपना दस हजार रूपए लेने उनके पास गई। उन्होने मुझे 2 हजार दिए बांकी रूपए बेंगलुरू से आने की बात कही।

मैं नही मानी, इसी बात को लेकर हमारे बीच विवाद हुआ। गुस्से में आकर मैने उनके सिर पर फ्लावर प्लॉट मारा। वह बेहोश हो गए, कुछ देर में बाहर खड़ी मेरी बेटी भी अंदर आ गई। पकडे़ जाने के डर से हमने क्लर्क को बांधा। आंख में मिर्च पाउडर डाला। घर का सामान बिखेरा। कांच से गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद घर में 10 हजार रखे रूपए लेकर चले गए। गौरतलब है कि क्लर्क की पत्नी की मौत बहुत पहले ही हो गई थी। वह भोपाल में अकेले रहते थे। बेटा और बहू बेंगलुरू में रहते हैं।

कॉल लोकेशन से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

बताया गया है कि आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने 37 लोगों से पूछताछ की। इसी परिप्रेक्ष्य में पुलिस को पता चला कि घटना दिनांक को एक महिला अपनी बेटी के साथ उनके घर आई थी। इस प्रकार संदेह होने पर पुलिस ने महिला का कॉल लोकेशन ट्रेस किया। महिला तक पहुंची पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story