मध्यप्रदेश

एमपी में यहां IAS पर माफिया का हमला, तहसीलदार को किया अगवा

mp dhar news
x
MP Dhar News: एमपी के धार जिला अंतर्गत कुक्षी क्षेत्र में पदस्थ एसडीएम और नायब तहसीलदार पर शराब माफिया ने हमला कर दिया।

MP Dhar News: एमपी में माफियाराज कायम है और प्रशासनिक अमलें पर हमले हो रहे है। ऐसा ही एक मामला एमपी के धार जिले के कुक्षी क्षेत्र से सामने आया हैं। यहां पदस्थ एसडीएम व आईएएस नवजीव सिंह पवार की टीम पर हमला किया गया हैं। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने हवाई फायर करके नायब तहसीलदार को अपनी गाड़ी में बैठा लिए थें। तो वहींएसडीएम के वाहन में तोड़फोड किए है।

ट्रक में लोड शराब का कर रहे थें पीछा

जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी-69 एच-0112 में शराब भरकर कुक्षी से जा रहा था, इस बात की सूचना एसडीएम को मिली। जिसके बाद एसडीएम व नायब तहसीलदार ने उक्त वाहन का पीछा किया। ट्रक आलीराजपुर की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में ढोल्या व आली के बीच में शराब की गाड़ी व उसके साथ चल रही एक स्कॉर्पियो में बैठे लोग अचानक उतरे और विवाद करते हुए हमला बोल दिए।

मौके पर पहुचा प्रशासनिक अमला

घटना की जानकारी लगते ही तत्काल ही एसडीओपी कुक्षी व टीआई घटना स्थल पर पहुंचे थें, वहीं आबकारी आयुक्त सहित पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुचें, अधिकारियों की सूचना पर मंगलवार दोपहर के समय इंदौर कमिश्नर पवन शर्मा, आईजी राकेश गुप्ता व डीआईजी ग्रामीण चंद्रशेखर सोलंकी मौके वारदात पर पहुंच कर कलेक्टर और एसपी से जानकारी ली, तो वही माफियाओं को पकड़ने एवं कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

हमलाबरों को पकड़ने बनाई गई टीमें

आबकारी विभाग के अनुसार ट्रक में गोवा, लंदन व्हिस्की व बांबे व्हिस्की की पेटिया जमी हुई है। वहीं ट्रक बड़वानी की ओर से धार में आया था, इसी बीच पूरा घटनाक्रम हुआ है।

तो वही पुलिस कप्तान का कहना है कि मुख्य आरोपी सुखराम निवासी आलीराजपुर के साथी मुकाम पिता भादू को अरेस्ट कर लिया गया हैं, अन्य की तलाश के लिए चार टीम गठित की गई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story