मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए युवक स्कूटी समेत नदी में कूद गया! फिर क्या हुआ?

मध्य प्रदेश: ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए युवक स्कूटी समेत नदी में कूद गया! फिर क्या हुआ?
x
Madhya Pradesh News Today: मामला एमपी के बालाघाट का है, जहां ट्रैफिक पुलिस से बचने के चक्कर में स्कूटी सवार गाड़ी सहित नदी में गिर गया

Balaghat News Today: मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से एक हैरतअंगेज खबर सामने आई है. जहां ट्रैफिक पुलिस और चालान कटने से बचने के चक्कर में एक स्कूटी सवार युवक स्कूटी समेत नदी में गिर गया. इस घटना को होते हुए कई लोगों ने देख लिया। मौके पर हड़कंप मच गया.

दरअसल बालाघाट सिटी में यातायात पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी एक युवक स्कूटी लेकर सड़क के गुजर रहा था. उसने हेलमेट नहीं लगाया था. जैसे ही उसने पुलिस को चेकिंग करते हुए देखा तो चालाकी दिखाते हुए स्कूटर को दुसरे रास्ते की तरफ मोड़ लिया और सीधा वैनगंगा नदी में गिर गया.

चालान के बचने के लिए नदी में गिरा युवक

दरअसल, यातायात पुलिस के द्वारा बालाघाट से गर्रा मार्ग पर बिना हेलमेट पहने बाइक चालकों पर चालानी कार्यवाही कर रही थी. तभी पुलिस द्वारा की जा रही चालानी कार्यवाही से बचने के लिए एक युवक वैनगंगा नदी के बड़े पुल की बजाए छोटे पुल से स्कूटी चालक हड़बड़ी में अनियंत्रित होकर छोटे पुल से स्कूटी समेत नीचे गिर गया. जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई.

फिर क्या हुआ

गनीमत रही कि मौके पर नगर पालिका के कर्मचारी मौजूद थे. वह तुरंत सक्रीय हुए और नदी में जाकर युवक को बचा लिया। जानकारी के मुताबिक युवक आकाश सोनकावड़े वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भांडी का रहने वाला है, जो बालाघाट से किराना सामान लेकर अपने गांव जा रहा था. स्कूटी चालक आकाश ने बताया कि वह चालानी कार्यवाही से बचने के लिए नदी के छोटे पुल से जा रहा था. तभी उसकी स्कूटी ओवरटेक करने के चक्कर में अचानक अनियंत्रित हो गई.

बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक की स्कूटी को नदी से बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि यह घटना चलानी कार्रवाई के चलते नहीं बल्कि चालाक की लापरवाही के कारण घटित हुई है

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story