मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: चोर ने मंदिर से चुराई चीज़ें वापस कर दीं, चिट्ठी में लिखा- भगवान मुझे माफ़ कर देना

मध्य प्रदेश: चोर ने मंदिर से चुराई चीज़ें वापस कर दीं, चिट्ठी में लिखा- भगवान मुझे माफ़ कर देना
x
चोर ने मंदिर से चुराई चीज़ें वापस रखकर एक चिट्ठी छोड़ी, जिसमे उसने आत्मग्लानि होने की बात कही

MP News Today: मध्य प्रदेश के एक ईमानदार चोर की चिट्टी पूरे देश में वायरल हो रही है. उस चोर ने एक मंदिर से कई साड़ी पीतल और चांदी की चीज़ों को चुरा लिया था मगर कुछ दिन बाद चुराया हुआ पूरा सामान वापस कर दिया और साथ में एक चिट्ठी छोड़ी। उस चिट्ठी में चोर ने लिखा 'भगवान मुझे माफ़ कर देना, मुझसे गलती हो गई''

मामला एमपी के बालाघाट जिले का है, जहां मौजूद लमटा के बाजार चौक में मौजूद एक जैन मंदिर में 24 अक्टूबर की रात चोरी की घटना को एक चोर ने अंजाम दिया था. लेकिन कुछ दिन बाद उसने मंदिर से चुराया पूरा सामान वापस रख दिया और भगवान के नाम एक माफीनामा लिखा

चोर ने मंदिर से चुराया सामान वापस कर दिया

वो कहते हैं ना आपको चोरी करते कोई देखे न देखे ऊपर वाले की नज़र हमेशा आप पर रहती है. शायद बालाघाट जैन मंदिर में चोरी करने वाले चोर को इसी बात की आत्मग्लानि हुई होगी। उसने मंदिर से चांदी के 9 छत्र, चांदी का भामंडल, तीन पीतल के बामंडल चुरा लिए थे.

24 अक्टूबर को चोरों ने थाना लामटा के बाजार चैक स्थित शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर से चांदी के 9 छत्र, चांदी का भामंडल, तीन पीतल के बामंडल चुराए थे जिन्हे कुछ दिन बाद पंचायत भवन के पास गड्ढे में रख दिया। जब जैन समाज के लोग यहां पानी भरने के लिए तो उन्हे एक थैला दिखाई दिया और उसे खोलकर देखा गया तो उसमे वही सब सामान मिला जो कुछ दिन पहले मंदिर से चोरी हो गया था.

चोर ने अपनी चिट्ठी में लिखा- मुझसे लगती हो गई, मुझे माफ़ कर दीजिये, मेरे को इस सामान से बहुत नुकसान हुआ, इस लिए मैं इसे वापस रख रहा हूं, जिसे भी मिले जैन मंदिर में दे देना, मैं लमटा का निवासी हूं.

Next Story