मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh School Holiday 22 January 2024: मध्यप्रदेश के स्कूलों में कल छुट्टी है या नहीं? नया आदेश जारी

Madhya Pradesh School Holiday 22 January 2024: मध्यप्रदेश के स्कूलों में कल छुट्टी है या नहीं? नया आदेश जारी
x
अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का जश्न (Celebration of Ram Mandir) मनाने के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सभी सरकारी कार्यालय और संस्थान 22 जनवरी को बंद (Half Day Holiday) रहेंगे.

Madhya Pradesh Govt Holiday On 22 Jan 2024, Tomorrow Is Holiday In Madhya Pradesh Schools Or Not, Tomorrow Is Holiday In Madhya Pradesh School 22 January 2024, School Holiday In Madhya Pradesh 22 January 2024: अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का जश्न (Celebration of Ram Mandir) मनाने के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सभी सरकारी कार्यालय और संस्थान 22 जनवरी को बंद (Half Day Holiday) रहेंगे.

22 जनवरी को राज्य के सभी सरकार और प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। शुक्रवार को स्कूल शिक्षा विभाग ने निर्देश जारी किए हैं। स्कूल शिक्षा विभाग के निर्देश में लिखा गया है कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर पर राज्य शासन द्वारा प्रदेश के समस्त विद्यालयों में 22 जनवरी को अवकाश घोषित किया जाता है।

मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने राज्य में पहले भी ड्राय डे की घोषणा कर दी थी। 22 जनवरी को मध्यप्रदेश के सभी जिलों में शराब की दुकानें बंद रहेंगी।

विभाग द्वारा जारी आदेश में कहा गया कि अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के अवसर पर प्रदेश के सभी स्कूलों में 22 जनवरी को अवकाश घोषित किया जाता है. इसके साथ ही उच्च शिक्षा विभाग ने भी प्रदेश के सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटीज की छुट्टी की घोषणा कर दी.

Next Story