मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: कार की बोनट पर महिला को घसीटते ले गई पुलिस! वीडियो वायरल होने के बाद तीन पुलिसकर्मी निलंबित

मध्य प्रदेश: कार की बोनट पर महिला को घसीटते ले गई पुलिस! वीडियो वायरल होने के बाद तीन पुलिसकर्मी निलंबित
x
पुलिस ने कार के बोनट पर महिला को घसीटा: घटना का वीडियो वायरल होने के बाद तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है

नरसिंहपुर न्यूज़: मध्य प्रदेश पुलिस अपनी क्रूरता के लिए हमेशा से सुर्ख़ियों में रही है, खुद को सिंघम कहने वाले पुलिसकर्मियों का एक और कारनामा सामने आया है जहां एक महिला को कार के बोनट पर घसीटा गया है. घटना एमपी के नरसिंहपुर जिए की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कार के बोनट से लटकी हुई है और कार उसे घसीटते हुए ले जा रही है. अगर महिला का हाथ फिसल जाता तो वह निश्चितरूप से कार के नीचे आ जाती।

दरअसल पुलिस को नारकोटिक्स हेल्पलाइन नंबर पर स्मैक तस्करों की सूचना मिली थी, पुलिस की स्पेशल टीम तीन जुलाई की शाम 4 बजे आरोपियों को पकड़ने के लिए गई, मौके पर पुलिस ने 27 ग्राम स्मैक जब्त किया। लेकिन पुलिस ने आरोपियों की धड़पकड़ करते हुए एक महिला के साथ मानवता की हदें पार कर दीं.

नरसिंहपुर में महिला को कार से घसीटा

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने आरोपी सोनू कहार और राधेश्याम कहार नरसिंहपुर के गोटेगांव में रहते हैं. तीन जुलाई को पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को नया बाजार इलाके से गिरफ्तार किया। कार जैसे ही फुहारा चौक के पास पहुंची तो सोनू को उसकी मां दिखाई दी और उसने आवाज लगा दी. सोनू की मां यहीं फूल-फल की दुकान लगाती है.

पुलिस निजी कार में आरोपियों को लेकर जा रही थी, ऐसे में सोनू की मां को लगा कि कोई सोनू को जबरन लेकर जा रहा है. उसने आवाज दी लेकिन कार नहीं रुकी, तभी वो कार के सामने आ गई और बोनट पर झूल गई. लेकिन कार के अंदर बैठे पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोकने के बजाय और तेज कर दी और सीधा थाने में जाकर रोकी, इस दौरान सोनू की मां पूरे समय बोनट पर लटकी रही.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया,कार में बैठे SI अनिल अजमेरिया, संजय सूर्यवंशी और आरक्षक नीरज डेहरिया को निलंबित कर दिया गया और जिला कांग्रेस ने 4 जुलाई को इस मामले में ज्ञापन भी सौंपा


Next Story