मध्यप्रदेश

हल्के से न लें कोरोना, मुख्यमंत्री शिवराज पॉजिटिव, हुए आइसोलेट, अब वर्चुअल करेगे कार्यक्रम

MP In top 5 in terms of providing employment under MGNREGA 7,354 crores have been spent so far this year
x
मध्य प्रदेश में कोरोना अभी शांत नही हुआ है की सीएम शिवराज सिंह की जांच रिर्पोट पॉजिटिव आई है।

CM Shivraj Singh News: मध्य प्रदेश में कोरोना अभी शांत नही हुआ है और उसका संक्रमण तब सामने आया जब स्वयं मध्य-प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की आरटीपीसीआर रिर्पोट पॉजिटिव आ गई। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं बताया कि- मैंने अपना आरटीपीसीआर टेस्ट कराया है जिसमें मैं पॉजिटिव आया हूं। मुझे सामान्य लक्षण हैं। कोविंड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए मैंने स्वयं को आइसोलेट किया है।

दूसरी बार हुए कोरोना संक्रमित

ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दूसरी बार कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके पूर्व श्री सिंह कोरोना की पहली लहर में संक्रमित हो गए थें और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तो वही तीसरी लहर में वे दूसरी बार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी साथियों से मेरा निवेदन है कि अपना टेस्ट ज़रूर करवा लें। साथ ही यह आग्रह है कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी साथी भी तुरंत प्रभाव से अपने आप को आइसोलेट कर लें।

एमपी में हटाए गए है सभी तरह के प्रतिबंध

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सीएम शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लगाए गए सभी प्रतिबंध हटाए थे। विशेषज्ञों से परामर्श करने के बाद उन्होने एमपी को पूरी तरह से खोल दिया था।

वर्चुअल करेगें कार्यक्रम

सीएम ने कंहा है कि आगामी सभी कार्य मैं वर्चुअली करूंगा। इसी के साथ मुख्यमंत्री के सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोनावायरस के संक्रमण में कमी नहीं आई है। वर्तमान में भोपाल में 3267 एक्टिव केस हैं, इसमें से सिर्फ 102 अस्पताल में भर्ती हैं।

Next Story