मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: छुट्टी में आए आर्मी जवान की मौत! मुंह में रॉकेट रखकर जला रहा था, ब्लास्ट हो गया

मध्य प्रदेश: छुट्टी में आए आर्मी जवान की मौत! मुंह में रॉकेट रखकर जला रहा था, ब्लास्ट हो गया
x
एमपी के धार जिले में एक आर्मी जवान की मौत हो गई है, वह मुंह में रॉकेट रखकर उसे जलाता था

धार में फौजी की मौत: मध्य प्रदेश के धार जिले में एक आर्मी जवान की मौत हो गई है. एक महीने की छुट्टी लेकर घर आया जवान रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गया था. लोगों को करतब दिखाने के चक्कर में वह खुद अपनी मौत का कारण बन गया. लोग बताते हैं कि मृतक फौजी अपने मुंह में रखकर फटाके फोड़ लेता था रॉकेट छोड़ देता था. शादी वाले दिन भी उसने यही किया, जैसे ही जवान ने रॉकेट को अपने मुंह में रखकर आग लगाई वह ब्लास्ट हो गया.

धार में जवान की रॉकेट फटने से मौत

धार जिले के रहने वाले 35 साल के निर्भय सिंह एक महीने की छुट्टी लेकर घर आए थे. 24 अप्रैल को वे अमझेरा थाने के जलोख्या गांव में एक रिश्तेदार की शादी अटेंड करने के लिए गए थे. लेकिन यहां उन्होंने शादी में इस्तेमाल होने वाले रॉकेट को बोतल की जगह अपने मुंह में रख लिया और जैसे ही रॉकेट की बाती में आग लगाई वह उनके मुंह में ही फट गया.

जवान का जबड़ा फट गया, हर तरफ खून ही खून फ़ैल गया. निर्भय सिंह का पूरा चेहरा झुलस गया. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई

अमझेरा पुलिस के TI सीबी सिंह ने बताया कि -प्रताप सिंह सिंगार का बेटा निर्भय सिंह जलोख्या में परिचित मोहन बिलवाल के बेटे बबलू की शादी में गया था. इस दौरान निर्भय सिंह के मुंह के अंदर पटाखा फट गया.

गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया

मौत के अगले दिन निर्भय सिंह सेंगर का अंतिम संस्कार किया गया. सेना के प्रोटोकॉल के तहत उन्हें गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया. सेना के वाहन में शव रखकर अंतिम विदाई दी गई. निर्भय सिंह काफी मिलनसार शख्स थे, वह अपने 5 भाइयों में सबसे छोटे थे

Next Story