मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: कश्मीर फाइल्स देख महिला से अपने लहू से बना दिया फिल्म का पोस्टर, डायरेक्टर ने कहा..

मध्य प्रदेश: कश्मीर फाइल्स देख महिला से अपने लहू से बना दिया फिल्म का पोस्टर, डायरेक्टर ने कहा..
x
Madhya Pradesh: एमपी के विदिशा की रहने वाली एक महिला को कश्मीर फाइल्स फिल्म इतनी पसंद आई की उसने अपने खून से फिल्म का पोस्टर बना दिया

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के विदिशा की रहने वाली एक महिला को द कश्मीर फाइल्स फिल्म इतनी अच्छी लगी की उसने अपने खून से फिल्म का पोस्टर बना दिया। महिला ने इसकी फोटो इंटरनेट में अपलोड भी की. जिस महिला ने अपने रक्त से कश्मीर फाइल्स के किरदारों से भरा पोस्टर बनाया है उनका नाम मंजू सोनी है।

मंजू सोनी पेशे से एक आर्टिस्ट हैं और स्केच-पेटिंग करती हैं. मधु को यह महसूस हुआ कि कश्मीर की सफेद वादियां जब कश्मीरी हिन्दुओं के खून से लाल हो गई थीं वो उसकी पेंटिंग भी किसी आर्टीफ़शियल रंग से नहीं बल्कि लहू से ही बनाई जानी चाहिए। मंजू का कहना है कि जब वो फिल्म देखकर लौटीं तो खूब रोईं, और फिल्म देखने के बाद उनके दिमाग के तार खिंच गए. उन्हें यह महसूस हुआ कि फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्हें भी हाथ बढ़ाना चाहिए और उन्होंने इसके लिए अपने खून से द कश्मीर फाइल्स का पोस्टर बना दिया।

खून से कश्मीर फाइल्स का पोस्टर बनाया


विदिशा की रहने वाली आर्टिस्ट मंजू सोनी ने अपने खून से कश्मीर फाइल्स का पोस्टर बनाकर कुछ नया करने की सोची थी. उनकी तस्वीरें अब इंटरनेट में तेज़ी से वायरल हो रही हैं. कई लोग मंजू की तारीफ कर रहे हैं तो कई इसे बेवकूफी भी बता रहे हैं. और कुछ लोगों का कहना है कि मंजू ने ये सब सिर्फ फेमस होने के लिए किया है।

फिल्म डायरेक्टर ने क्या कहा


मंजू सोनी की फोटो और उनकी खून से बनाई पेंटिंग को देख कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री बहुत भावुक हो गए. उन्होंने मंजू की फोटो शेयर करते हुए एक पोस्ट में लिखा कि- हे भगवान यह अविश्वसनीय है. मुझे नहीं मालूम क्या कहा जाए, कैसे मैं आपका शुक्रियादा करूं, आपको प्रणाम।

फिर विवेक ने आगे लिखा- अगर कोई इन्हे जनता है तो प्लीज़ इनका कांटेक्ट नंबर मुझे मैसेज करें।

Next Story