2021/07/82-love-jihad.jpg

Love Jihad in MP / जाबिर फारुखी ने जय बनकर युवती के साथ किया दुष्कर्म, मतांतरण का दबाव बनाकर करने लगा ब्लैकमेल

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
19 Jul 2021

Love Jihad in MP / मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एमजी रोड थाना में एक आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. एक युवती ने आरोप लगाया है कि जाबिर फारुखी जय बनकर सालों तक दुष्कर्म (Rape) करता रहा. उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया था. जिसके जरिए मतांतरण (conversion) के लिए ब्लैकमेल कर दबाव बनाता था. 

एमजी रोड थाना टीआई डीवीएस नागर के मुताबिक, 30 वर्षीय पीड़िता इंदौर के विजय नगर स्थित टेलीपरफॉरमेंस नाम की कंपनी में काम करती थी. इसी दौरान उसकी मुलाक़ात जाबिर फारुखी से हुई. जाबिर ने उसे अपना नाम जय बताया था. मुलाक़ात के दौरान जाबिर ने हाँथ में कड़ा और राक्षसूत्र बांध रखा था. 

जाबिर ने जूना रिसाला स्थित कंपनी में नौकरी लगवाने के प्रलोभन में युवती से नजदीकियां बढ़ा ली, एक दिन जाबिर युवती के माता-पिता की अनुपस्थिति में घर आया और चाकू अड़ाकर शारीरिक संबंध बना लिए.

युवती के मुताबिक़ जाबिर ने उससे रूपए भी छीन लिए और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. उसने मतांतरण का दबाव बनाया और कहा कि शिकायत की तो तेज़ाब डाल दूंगा. इस सम्बन्ध में युवती द्वारा थाना में शिकायत भी की गई थी, लेकिन किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई. 

इसके बाद रविवार को हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी सोहन जोशी, धीरज यादव व बेटी बचाओ प्रमुख प्रदीप नंदनवार, राजा कोठारी, सोनू कल्याणे के साथ युवती थाने पहुंची और घटना बताई. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया. टीआइ ने कहा, आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER