मध्यप्रदेश

एमपी में नगर निगम लेखाधिकारी के तीन ठिकानों में लोकायुक्त की दबिश, भारी मात्रा में कैश, प्रॉपर्टी के दस्तावेज, सोने के जेवरात मिले

Aaryan Dwivedi
21 July 2021 10:41 AM GMT
एमपी में नगर निगम लेखाधिकारी के तीन ठिकानों में लोकायुक्त की दबिश, भारी मात्रा में कैश, प्रॉपर्टी के दस्तावेज, सोने के जेवरात मिले
x
मध्यप्रदेश के मुरैना नगर निगम में पदस्थ लेखाधिकारी के ठिकानों पर लोकायुक्त ने दबिश दी है. 10 सालों से एक ही पद में जमा लेखाधिकारी के घर में असीमित संपत्ति और कैश मिल रहा है. फिलहाल लोकायुक्त द्वारा कार्रवाई की जा रही है. लेखाधिकारी के मुरैना स्थित बसंत विहार निवास, नैनागढ़ स्थित ट्रैक्टर की एजेंसी और ग्वालियर तारागंज स्थित उनके मकान पर लोकायुक्त की टीम जांच कर रही है. मुरैना और ग्वालियर के मकानों से नोट की गडि्डयां और सोने के जेवर मिले हैं. वहीं, एक टीम नगर निगम भी पहुँच चुकी है, जो दस्तावेजों की जांच में जुट गई है. 

मध्यप्रदेश के मुरैना नगर निगम में पदस्थ लेखाधिकारी के ठिकानों पर लोकायुक्त ने दबिश दी है. 10 सालों से एक ही पद में जमा लेखाधिकारी के घर में असीमित संपत्ति और कैश मिल रहा है. फिलहाल लोकायुक्त द्वारा कार्रवाई की जा रही है. लेखाधिकारी के मुरैना स्थित बसंत विहार निवास, नैनागढ़ स्थित ट्रैक्टर की एजेंसी और ग्वालियर तारागंज स्थित उनके मकान पर लोकायुक्त की टीम जांच कर रही है. मुरैना और ग्वालियर के मकानों से नोट की गडि्डयां और सोने के जेवर मिले हैं. वहीं, एक टीम नगर निगम भी पहुँच चुकी है, जो दस्तावेजों की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह मुरैना नगर निगम के लेखाधिकारी संतोष शर्मा के घर लोकायुक्त की टीम ने दबिश दी है. मुरैना के बसंत विहार स्थित घर से टीम को भारी मात्रा में कैश, सोने के जेवरात और प्रॉपर्टी के कागजात मिले हैं, वहीं एक टीम लेखाधिकारी के ग्वालियर के तारागंज वाले घर में भी पहुंची हुई है. ऐसी ही सम्पत्तियाँ वहां भी मिल रही है. अब दस्तावेज की जांच के लिए टीम नगर निगम कार्यालय भी पहुंची हुई है.

लम्बे समय से एक ही पद में जमा है लेखाधिकारी

संतोष शर्मा मुरैना नगर निगम में लेखाधिकारी के पद पर पिछले 10 वर्षों से जमे हैं. इससे पहले वह कैलारस में CMO के पद पर पदस्थ थे. बताया जाता है कि ऊंची राजनीतिक पहुंच के कारण अभी तक उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी.

Next Story
Share it