मध्यप्रदेश

Lokayukt Trap: रोजगार सहायक 7000 रूपये की रिश्वत लेते हुआ ट्रैप, सागर लोकायुक्त ने की कार्रवाई

Lokayukt Trap: रोजगार सहायक 7000 रूपये की रिश्वत लेते हुआ ट्रैप, सागर लोकायुक्त ने की कार्रवाई
x
MP Sagar News: एमपी के सागर लोकायुक्त ने रोजगार सहायक को 7000 रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।

Tikamgarh Lokayukt Trap: आवास योजना की किश्त का पैसा जारी करने के एवज में रिश्वत ले रहा रोजगार सहायक संतोष कुशवाहा को लोकायुक्त सागर की टीम ने 7000 रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया है। सागर लोकायुक्त (Sagar Lokayukt) ने रोजगार सहायक के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है।

घर में ले रहा था घूंस के रूपये

लोकायुक्त डीएसपी ने मीडिया को जानकारी दी है कि पहाड़ी बुजुर्ग के रहने वाले हितग्राही रविंद्र अहिरवार द्वारा लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत की गई थी कि रोजगार सहायक संतोष कुशवाहा द्वारा आवास योजना के तहत तीसरी किस्त डालने के एवज में रिश्वत की मांग की जा रही है।

शिकायत की जांच कराई गई और जांच सही पाए जानें पर लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार को ट्रैप करने की योजना बनाई। जिसके तहत शिकायत कर्त्ता रविंद्र अहिरवार ने रोजगार सहायक संतोष कुशवाहा के घर पहुंचा और रोजगार सहायक को 7000 रूपये जैसे ही दिया, वहां मौजूद लोकायुक्त के अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

कार्रवाई के दौरान डीएसपी राजेश खेड़े, निरीक्षक बीएम द्विवेदी, निरीक्षक केपीएस बेन, आरक्षक आशुतोष व्यास, संजीव अग्निहोत्री, नीलेश पांडे, शफीक खान शामिल रहे।

Next Story