मध्यप्रदेश

मनचले ऑटो चालक को छोटी-छोटी बच्चियों ने सिखाया सबक, टॉफी का लालच देकर अश्लील वीडियो दिखा रहा था

मनचले ऑटो चालक को छोटी-छोटी बच्चियों ने सिखाया सबक, टॉफी का लालच देकर अश्लील वीडियो दिखा रहा था
x
MP Gwalior News: एमपी के ग्वालियार में मनचले ऑटो चालक की बच्चियों ने की पिटाई.

MP Gwalior News: टॉफी का लालच देकर मासूम बच्चियों को ऑटो में बैठाने के बाद ऑटो चालक उनके साथ अश्लील हरकत करने लगा। जिसके बाद बच्चियों ने उसकी जमकर क्लास ली और डंडो से धुनाई करके न सिर्फ उसे सबक सिखाया बल्कि महिलाओं ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अरोपी ऑटो चालक के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

वीडियों हुआ वायरल

Gwalior Auto Driver Viral Video: ऑटो चालक को सबक सिखाने वाली बच्चियों का एक वीडियों भी अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जंहा 5-6 वर्ष कि छोटी-छोटी बच्चियां ऑटो चालक की डंडे से पिटाई करती नजर आ रही है।

दिखा रहा था अश्लील वीडियो

घटना ग्वालियर शहर के सिटी सेंटर स्थित महलगांव पानी की टंकी के पास गुरुवार देर शाम का है। बताया जा रहा है कि यहाँ 5 बच्चियां खेल रही थीं। वहां ऑटो ड्राइवर आया और बच्चियों को टॉफी और 5-5 रुपए का लालच देकर ऑटो में बैठाकर कुछ दूर ले गया। वह ऑटो में बैठी बच्चियों को अश्लील वीडियों दिखाकर उनके साथ अश्लीलता कर रहा था।

राहगीर महिला ने पकड़ा

ऑटों चालक की इस गंदी हरकत को एक महिला ने देख लिया और महिला ऑटो के करीब पहुंची तो आरोपी सकपका गया। महिला ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। इसके बाद आरोपी को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Next Story