मध्यप्रदेश

MP के धार में दो वर्ष की मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, इलाज के दौरान हुई मौत

Sandeep Tiwari
13 Oct 2021 5:33 AM GMT
MP के धार में दो वर्ष की मासूम को उठा ले गया तेंदुआ, इलाज के दौरान हुई मौत
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार में दो वर्ष की मासूम को तेंदुआ उठा ले गया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

धार (Dhar) खेत में बच्ची को लिटाकर मां खेत में काम कर रही थी। इसी दौरान तेंदुआ आया और बच्ची को अपने मुह में दबा कर चल दिया। लेकिन मां ने तेंदुए को देख लिया। वह चिल्लती हुई तेंदुए के पीछे भागी। वही खेत में काम कर रहे और लोग भी उसके साथ हो लिए। लोगों ने पत्थर मारना शुरू किया तो कुछ दूरी पर वह बच्ची को छोडकर जंगल की ओर भाग गया। आनन-फानन में महिला बच्ची को लेकर प्रथमिक स्वास्थ्य केन्द्र गई जहां बच्ची की हालत को देखते हुए प्रथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय धार के लिए रेफर कर दिया गया। 3 घंटे चले इलाज के बाद बच्ची की मौत हो गई।

सोयाबीन काटने खेत गये थे

मिली जानकारी के अनुसार जिले के अमझोर के कडदा गांव में खेत में सोयाबीन काटने गये प्रभुम की बेटी वर्षा को तेंदुआ उठा ले गया। जिसकी बाद में इलाज के बाद मौत हो गई। बतया जाता है कि सभी सोयाबीन काट रहे थे। मंगलवार शाम के समय सभी घर जाने की तैयारी में थे। लेकिन इसी दौरान तेंदुआ आया और वर्षा को उठा ले गया।

दर्जन भर लोग दौडे तेंदुए के पीछे

जैसे ही तेंदुआ बच्ची को मुह में दबाकर भागा खेत से चलने की तैयार कर रही वर्षा की मां ने देख लिया। वह जोर-जोर से आवाज करने लगी। इस पर आसपास के खेत में काम कर रहे लोग भी तेंदुए के पीछे भागने लगे। लोगो ने तेंदुए को पत्थर मारा। कुछ दूर जाने के बाद वह बच्ची को छोडकर भाग गया।

अस्पताल में हुई मौत

बच्ची को लेकर परिजन प्रथमिक स्वास्थ्य केन्द्र अमझोर पहुंचे। जहां प्रथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय धार के लिए रेफर कर दिया। वहां 3 घंटे चले इलाज के बाद बच्ची की मौत हो गई।

Next Story
Share it