मध्यप्रदेश

एमपी में फिर उड़ी कानून की धज्जियांः युवक का अपहरण कर चटवाए तलवे, वीडियो वायरल

Sanjay Patel
8 July 2023 7:49 AM GMT
एमपी में फिर उड़ी कानून की धज्जियांः युवक का अपहरण कर चटवाए तलवे, वीडियो वायरल
x
MP News: सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें युवक का अपहरण उसके साथ मारपीट की जा रही है। इतना ही नहीं बदमाश पीड़ित युवक से तलवे तक चटवा रहे हैं।

मध्यप्रदेश में एक बार फिर कानून को धता बताते हुए इंसानियत को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें युवक का अपहरण उसके साथ मारपीट की जा रही है। इतना ही नहीं बदमाश पीड़ित युवक से तलवे तक चटवा रहे हैं। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। पुलिस पीड़ित युवक और आरोपियों की तलाश कर रही है।

कार के अंदर दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित डबरा तहसील के रहने वाले आरोपी युवक का अपहरण करके ले जा रहे हैं। वायरल वीडियो में चलती कार के अंदर घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी अपने आपको गुर्जर बता रहे हैं। जिनके द्वारा युवक के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिस युवक के साथ मारपीट की जा रही है वह मुस्लिम समुदाय से बताया जा रहा है। आरोपी युवक को चप्पलों से पीट रहे हैं। इसके साथ ही तलवे भी चटवा रहे हैं। इस घटना का गाड़ी में बगैठा एक युवक वीडियो भी बना रहा है।

कलेक्ट्रेट से किया अपहरण

बताया गया है कि आरोपी और युवक सभी डबरा के रहने वाले हैं। आरोपियों ने युवक को कलेक्ट्रेट बुलाया था। जब युवक कलेक्ट्रेट आरोपियों से मिलने पहुंचा तो उनके द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया। आरोपियों ने पीड़ित के साथ कार के अंदर जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। इसके साथ ही तलवे तक चटवाए। इस मामले को लेकर डबरा एएसपी जय राज कुबेर का कहना है कि यह वीडियो अभी उनके पास आया है। पीड़ित युवक और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं जिनके द्वारा खोजबीन की जा रही है।

वीडियो के सत्यता की हो रही छानबीन

सोशल मीडिया में युवक के साथ कार के अंदर मारपीट करते हुए व तलवा चटवाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस द्वारा इस वायरल वीडियो के सत्यता की छानबीन की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस वीडियो की सत्यता और आरोपियों के बारे में पता कर लिया जाएगा। यह घटना ऐसे वक्त में सामने आई है जब सीधी पेशाब कांड को लेकर पूरे देश में आक्रोश पनपा हुआ है।

Next Story