मध्यप्रदेश

एमपी में 1 लाख सरकारी नौकरी को लेकर आई बड़ी खबर, सीएम शिवराज ने दी Latest Information

MP Sarkari Naukari
x

MP Sarkari Naukari

मध्यप्रदेश में इन दिनों शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता के लिए विकास और रोजगार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

MP Sarkari Naukari: मध्यप्रदेश में इन दिनों शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता के लिए विकास और रोजगार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. बताते चले की जल्द ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है. इस बीच शिवराज सिंह प्रदेश के कोने-कोने में लोगो को रोजगार, नौकरी, विकास मिले। इसके लिए प्रदेश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में एक लाख से अधिक सरकारी नौकरी दिए जाने की प्रक्रिया जारी है।

अब प्रदेश के बच्चे मेडिकल और इंजीनियरिंग की पढ़ाई हिंदी में भी कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि शासकीय विद्यालय के बच्चों को मेडिकल में प्रवेश के लिए आरक्षण देने का प्रावधान किया जायेगा। राज्य सरकार अब बुजुर्गों को हवाई जहाज से तीर्थ-यात्रा भी करवाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उज्जैन में श्रीमहाकाल महालोक की तर्ज पर अब सलकनपुर मंदिर में भी देवी महालोक बनाया जा रहा है, जिसमें भक्तों को माता के सभी रूपों के दर्शन होंगे.

मुख्यमंत्री चौहान हेलीपेड से कार्यक्रम स्थल तक विकास रथ से पहुँचे। मुख्यमंत्री श्री चौहान का बकतरावासियों ने ऐतिहासिक स्वागत किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने समारोह में कन्या-पूजन भी किया.

Next Story