मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana Raksha Bandhan Gift: शिवराज देंगे बहनों को रक्षाबंधन पर ये गिफ्ट, जल्दी देखें

Ladli Behna Yojana Raksha Bandhan Gift: शिवराज देंगे बहनों को रक्षाबंधन पर ये गिफ्ट, जल्दी देखें
x
Ladli Behna Yojana Raksha Bandhan Gift: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहन योजना के माध्यम से हर महीने योजना के तहत पात्र महिलाओं को 1000 दे रहे है।

Ladli Behna Yojana Raksha Bandhan Gift: प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहन योजना के माध्यम से हर महीने योजना के तहत पात्र महिलाओं को 1000 दे रहे है। वही मुख्यमंत्री ने इस बार लाडली बहनों को रक्षाबंधन के अवसर पर कुछ विशेष तोहफा देने का वादा किया है। सीएम ने कहा था कि रक्षाबंधन के 3 दिन पहले 27 अगस्त को महिलाओं से लाइव बातचीत करेंगे। साथ ही महिलाओं को रक्षाबंधन का तोहफा भी देंगे। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि उनकी लाडली बहने 27 अगस्त को लाइव बातचीत में अवश्य शामिल हो। अवसर मिले तो बात भी करें अन्यथा उस समय शामिल अन्य महिलाओं तथा मुख्यमंत्री की बातों को सुने।

बहनों को मिल सकता है यह तोहफा MP Ladli Behna Yojana | Madhya Pradesh Ladli Behna Yojana

लाडली बहनों को रक्षाबंधन के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुछ उपहार देने का वादा किया है। यह बात अलग है कि उन्होंने अभी इसे गुप्त रखा है। लेकिन उपहार को लेकर तरह-तरह की संभावना जता रहे हैं। मुख्यमंत्री लाडली बहनों को क्या देंगे यह तो 27 अगस्त को पता चल ही जाएगा। लेकिन उसके पहले लोगों द्वारा कुछ इस तरह से संभावना जताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनों को रक्षाबंधन के उपलक्ष में साड़ी देने के लिए 500-500 रूपये उनके बैंक खाते में डाल सकते हैं। वही कहा जा रहा है कि 27 अगस्त को 23 से 7 वर्ष के बीच की महिलाओं के लिए फिर से लाडली बहन योजना के तीसरे चरण के आवेदन फॉर्म भरने की घोषणा कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री ने कई बार कहा है कि लाडली बहन योजना के तहत मिलने वाले 1000 की राशि को बढ़ाया जाएगा। संभावना पाई जा रही है कि इस राशि को बढ़ाने के संबंध में मुख्यमंत्री 27 अगस्त को कुछ बड़ी घोषणा कर सकते हैं। वैसे तो पूर्व में भी कहा गया है कि आने वाले समय में लाडली बहनों को मिलने वाली इस राशि को बढ़ाकर 3000 रुपए तक कर दिया जायेगा।

Next Story