मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana In MP: बड़ा ऐलान! अब 10 नहीं 1 मार्च को आएगी अगली किस्त, खाते में आएंगे इतने रुपए

Ladli Behna Yojana In MP: बड़ा ऐलान! अब 10 नहीं 1 मार्च को आएगी अगली किस्त, खाते में आएंगे इतने रुपए
x
Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh, Ladli Behna Yojana 10th Installment Date: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है.

Ladli Behna Yojana In MP, Chief Minister Ladli Behna Yojana: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) को लेकर बड़ा अपडेट दिया गया है. इस बार सीएम मोहन यादव ने करोड़ों लाभार्थी बहनों को बड़ी खुशखबरी दे दी है. दरअसल लाड़ली बहनो के खाते में अगली क़िस्त 10 मार्च को आने थी. लेकिन अब सीएम मोहन यादव ने खुद इसका ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि होली और महाशिवरात्रि को देखते हुए मार्च की किस्त 10 तारीख की बजाय 1 मार्च को बहनों के खाते में डाली जाएगी, ताकी बहनों को त्यौहारों पर कोई परेशानी ना हो। इबहनों के खाते में 1250 रुपए जारी किए जाएंगे।

सीएम मोहन ने कहा 'हमारे पास पैसे और धन की कोई कमी नहीं, इसलिए सभी योजनाएं पहले की तरह ही चलती रहेंगी, सरकार की कोई योजना बंद नहीं होगी। इस बार लाड़ली बहना योजना की राशि 10 तारीख को नहीं, बल्कि 1 मार्च को ही आपके खातों में ट्रांसफर कर दी जाएगी.' लाड़ली बहनों के लिए खुशखबरी माना जा रहा है, क्योंकि अब तक योजना की राशि 10 तारीख को आ रही थी. लेकिन इस बार पैसा जल्दी ही खातों में आ जाएगा.

महिलाओं को हर महीने सरकार की तरफ से 1250 रुपए की राशि उनके खातों में ट्रांसफर की जाती है. पहले सरकार ने 1000 रुपए ट्रांसफर करने की योजना बनाई थी, उसके बाद राशि में 250 रुपए और बढ़ाएंगे गए थे, जिसके बाद से फिलहाल 1250 रुपए ट्रांसफर किए जा रहे हैं.

Next Story