मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana In MP 2024: बड़ा ऐलान! डिप्टी CM ने बताया कब बढ़ेगी लाड़ली बहना योजना की राशि?

Ladli Behna Yojana In MP 2024: बड़ा ऐलान! डिप्टी CM ने बताया कब बढ़ेगी लाड़ली बहना योजना की राशि?
x
Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh 2024: मध्य प्रदेश की लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की राशि हर महीने महिलाओ के अकाउंट में डाली जाती है.

Ladli Behna Yojana In MP 2024, Ladli Behna Yojana: मध्य प्रदेश की लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की राशि हर महीने महिलाओ के अकाउंट में डाली जाती है. लाड़ली बहना योजना की 11 राशि महिलाओ के अकाउंट में डाली जा चुकी है. लाड़ली बहना योजना शुरू होने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी रहती है.

मार्च महीने में लाड़ली बहना योजना में शुरू की गई है. पहले हर महीने महिलाओ के अकाउंट में 1000 रूपए हर महीने भेजे जाते थे. के जरिए हर महीने पात्र महिलाओं के खाते में 1250 रुपये डाले जाते हैं. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाकर 1250 किया था. यही नहीं शिवराज सिंह चौहान ने ये भी कहा था की ये राशि बढाकर धीरे-धीरे 3000 रूपए तक कर दी जाएगी.

आखिर कब लाड़ली बहना योजना की राशि बढ़ाई जाएगी. इसे लेकर एमपी तक ने डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने जवाब दे दिया है.

लाड़ली बहना योजना की राशि कब बढ़ाई जाएगी तो इस पर जवाब देते हुए डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा ने कहा कि पांच साल के लिए सरकार बनती है, धीरे-धीरे सारी योजनाओं का काम पूरा होगा. वहीं एमपी सरकार के बढ़ते कर्ज के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी योजना बंद नहीं होगी.

Next Story