मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana ने मचाया गदर, सभी के अकाउंट में आएंगे ₹3000

ladli behna yojana
x

ladli behna yojana

Ladli Behna Yojana In MP: नवम्बर में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है. रक्षाबंधन के पहले लाड़ली बहनो को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तोहफा देने का ऐलान कर दिया है.

Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh: नवम्बर में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है. रक्षाबंधन के पहले लाड़ली बहनो को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तोहफा देने का ऐलान कर दिया है. 10 अगस्त 2023 को Ladli Behna Yojana की तीसरी क़िस्त जारी कर दी गई है. ‘लाडली बहनों’ को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( CM Shivraj Singh Chouhan ) 27 अगस्त की दोपहर उपहार देने वाले है.

रक्षाबंधन पर बहनों को तोहफा देंगे CM शिवराज MP Ladli Behna Yojana | Madhya Pradesh Ladli Behna Yojana

मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) सरकार के द्वारा लाड़ली बहना योजना की शुरुआत की गई थी. MP Ladli Behna Yojana की शुरुआत में 1000 रुपए की तीन क़िस्त महिलाओ के अकाउंट में हर महीने की 10 तारिख को दी जा चुकी है. अब कयास लगाया जा रहा है की सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) द्वारा इस राशि को 3000 रुपए तक दी जाएगी. हो सकता है की रक्षाबंधन के पहले अकाउंट में 3000 रूपए ट्रांसफर कर दिए जाये. यही नहीं कुछ लोगो का ये भी कहना है की 1000 रूपए की इस राशि को बढ़ाकर 1250 रुपए की घोषणा कर देंगे. हालांकि इसकी अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं है.

मंच से किया था ये ऐलान

लाडली बहनों को 3000 रुपए महीने देने का वादा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा किया जा चुका है. सीएम ने मंच से ऐलान करते हुए कहा था कि लाडली बहना योजना ( MP Ladli Behna Yojana ) के तहत पहले 1000 रुपए, फिर इस राशि को बढ़ाकर 1250 रुपए की जाएगी, बाद में 1500 फिर 1750 और आखिर में 3000 रुपए राशि कर दी जाएगी. बता दें मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले लाडली बहनों के खातों में 5 किस्तें पहुंच जाएंगी.


Next Story