मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana 7th Kist Kab Aayegi: लाड़ली बहनो की 7 वी क़िस्त कब आएगी?

Ladli Behna Yojana 7th Kist Kab Aayegi: लाड़ली बहनो की 7 वी क़िस्त कब आएगी?
x
Ladli Behna Yojana 7th Installment Kab Aayegi: लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की छठवीं किस्त 7 नवंबर 2023 को महिलाओ के बैंक खातों में जमा कर दी गई है.

Ladli Behna Yojana 7th Installment Kab Aayegi: लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की छठवीं किस्त 7 नवंबर 2023 को महिलाओ के बैंक खातों में जमा कर दी गई है. लाडली बहना योजना की छठवीं किस्त 1250 रुपए महिलाओ के अकाउंट में आ गई है. लाडली बहना योजना की 7वीं किस्त कब आएगी चलिए जानते है.

लाडली बहनों के लिए हर महीने 10 तारीख को क़िस्त जारी की जाती थी. मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के चलते लाड़ली बहना योजना की सातवीं क़िस्त रुक गई थी. लेकिन प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने के बाद लाड़ली बहना योजना की सातवीं क़िस्त १० दिसम्बर तक महिलाओ के अकाउंट में भेजी जा सकती है.

लाड़ली बहना योजना की सातवीं किस्त कब आएगी

लाडली बहन योजना की सांतवी क़िस्त १० दिसम्बर तक महिलाओ के अकाउंट में भेजी जा सकती है. लाड़ली बहना योजना ने भाजपा को पूर्ण बहुमत की सरकार दी है. ऐसे में प्रदेश की जनता को उपहार में सातवी क़िस्त के रूप में 1250 रूपए भेजे जायेंगे.

लाड़ली बहना योजना की 6वीं किस्त भेजी गई

लाडली बहना योजना की छठवीं क़िस्त 7 नवम्बर को अकाउंट में ट्रांसफर की जा चुकी है. बता दें कि नवम्बर महीने में ₹1250 की राशि प्रदेश की लगभग 1 करोड़ 32 लाख लाड़ली बहनों के बैंक खातों में ट्रान्सफर की जा चुकी है.


Next Story