मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana 3.0 Registration Form Date: लाडली बहनों को शिवराज सिंह चौहान ने दी खुशखबरी, बिना ट्रैक्टर वाली महिलाओ को भी मिलेगा मौका, इस दिन से भरना शुरू होगा तीसरे चरण का फॉर्म

Ladli Behna Yojana 3.0 In MP
x

Ladli Behna Yojana 3.0 In MP

Ladli Behna Yojana 3.0 Registration Date: लाड़ली बहना योजना का लाभ करोड़ो महिलाओ को मिल रहा है. मध्य प्रदेश में बीजेपी की भारी बहुमत से सरकार बनने के बाद अब शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर बड़ी खुशखबरी दे दी है.

Ladli Behna Yojana 3.0 Registration Date: लाड़ली बहना योजना का लाभ करोड़ो महिलाओ को मिल रहा है. मध्य प्रदेश में बीजेपी की भारी बहुमत से सरकार बनने के बाद अब शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर बड़ी खुशखबरी दे दी है. शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है की हर महीने की तरह इस बार भी लाड़ली बहनों के खाते में उनकी राशि 10 दिसंबर को आ जाएगी। शिवराज ने कहा की उन्हें लाड़ली बहनो ने जीत दिलाई है. और वो उनके हमेशा आभारी रहेंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है मेरी बहनों आपका भाई एक बार फिर से 10 तारीख को पैसा भेजने जा रहा हूँ. लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana In MP) की राशि एक बार फिर अकाउंट में डाली जाएगी. SHIVRAJ ने दावा किया है की इस राशि को बढ़ाकर हम 3000 रुपए तक ले जाएंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगली बार हम इस राशि को 1500 रुपए करेंगे। नई सरकार में बची हुई लाडली बहनों का रजिस्ट्रेशन होगा। अभी पूरे प्रदेश में लाडली बहना योजना की 1.32 करोड़ लाभार्थी हैं। शिवराज ने ये भी कहा की जल्द ही तीसरे राउंड का फॉर्म भरा जायेगा. जिन महिलाओ को इस योजना का लाभ नहीं मिला है सभी को मिलेगा।




Next Story