मध्यप्रदेश

Ladli Bahna Yojana In MP 2023: रक्षाबंधन के मौके पर 27 तारीख को बहनों को CM Shivraj क्या तोहफा देंगे? पता चल गया, जल्दी से जान लो

Ladli Bahna Yojana In MP 2023: रक्षाबंधन के मौके पर 27 तारीख को बहनों को CM Shivraj क्या तोहफा देंगे? पता चल गया, जल्दी से जान लो
x
Ladli Bahna Yojana In Madhya Pradesh 2023: लाड़ली बहना योजना की तीसरी क़िस्त मध्यप्रदेश के रीवा जिले से महिलाओ के खाते में भेज दी गई है.

Ladli Bahna Yojana In MP 2023 | Ladli Bahna Yojana In Madhya Pradesh 2023: लाड़ली बहना योजना की तीसरी क़िस्त मध्यप्रदेश के रीवा जिले से महिलाओ के खाते में भेज दी गई है. प्रदेश की 1 करोड़ 25 लाख बहनों के खाते में 1209 करोड़ की राशि भेजी जा चुकी है.

बहनों को लेकर बढ़ रहा स्नेह और विश्वास MP Ladli Bahna Yojana | Madhya Pradesh Ladli Bahna Yojana

मुख्यमंत्री ने कहा मैं जिऊँगा भी बहनों के लिए और मरूंगा भी बहनों के लिए. हमारे देश में प्राचीन काल से महिलाओं को परिवार और समाज में सबसे ऊंचा स्थान प्राप्त था, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब कोख में बेटियों की हत्या कर दी जाती थी. बेटे और बेटी में भेद किया जाता था। मैंने मुख्यमंत्री बनते ही मन की इस पीड़ा को दूर करने के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई.

रक्षाबंधन के मौके पर 27 तारीख को दूंगा बहनों को उपहार

सीएम शिवराज ने कहा कि लाड़ली बहना योजना में अब 21 से 23 साल तक की आयु के बहनों के नाम भी जोड़े जा रहे हैं. जो पात्र महिलाएं किसी कारणवश छूट गईं हैं. उनके नाम भी जल्दी ही जोड़े जाएंगे.

सभी बहनें इस महीने की 27 तारीख को याद रखें. इस दिन मैं अपनी सभी बहनों को राखी का उपहार दूंगा. अब लोगो का कहना है की शिवराज उन दिन महिलाओ के खाते में रक्षाबंधन का गिफ्ट 1000 रूपए दे सकते है. वही दूसरी ओर ये भी कहा जा रहा यह की लोगो के अकाउंट में 3000 रूपए की राशि गिफ्ट के रूप में भेजी जा सकती है. खैर अब ये 27 जुलाई को ही पता चलेगा की शिवराज लाड़ली बहनो को क्या गिफ्ट देना चाहते है.

Next Story