मध्यप्रदेश

Khargone Tower Jump Video: खरगोन में 60 फ़ीट ऊँचें बिजली के टावर से गिरा युवक, देखें वीडियो

Khargone Tower Jump Video: खरगोन में 60 फ़ीट ऊँचें बिजली के टावर से गिरा युवक, देखें वीडियो
x
खरगोन में बिजली टावर से नीचे गिरा युवक: एमपी के खरगौन जिले में एक युवक बिजली के हाई टेंशन टॉवर में 60 फिट ऊंचाई पर चढ़ गया और पांव फिसलने से नीचे गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया।

Khargone Tower Video: एमपी के खरगौन जिले में एक युवक हाईटेंशन लाइन वाले बिजली के टावर में चढ़ गया, उसकी पत्नी कई दिनों से मायके में थी और वापस नहीं लौट रही थी, इस बात से दुखी युवक ने नशे में धुत होकर 60 फ़ीट ऊँचे बिजली के टावर में चढ़ गया और कई घंटो तक ड्रामा किया इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची मगर लाख समझाने के बाद भी वह नहीं माना। अंत में वह टावर से फिसल गया और सीधा जमीन पर धड़ाम से गिर गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

खरगोन में युवक के टावर से गिरने का मामला

Khargone Tower Jump Video: जानकारी के तहत यह मामला शनिवार का है, जब ऊन थाना क्षेत्र के घोटिया में 22 वर्षीय पिंटू पुत्र रामा, निवासी आंबापुरा, सांगवी टॉवर पर चढ़ गया। पिंटू मजदूरी करता है। मां गंगा बाई ने बताया कि बेटे की पत्नी रीना 10 दिन पहले मायके, नागलवाड़ी गई थी। पिंटू बहू को बुला रहा था, लेकिन वह नहीं लौटी। जिससे वह काफी रुस्ट हो गया और वह गुस्से में आकर गांव में स्थित टॉवर में चढ़ गया था। हालाँकि इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद भी पिंटू की जान बच गयी। गनीमत रही की मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल पहुँचाया और आईसीयू वार्ड में भर्ती कर दिया जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

ग्रामीण और पुलिस देती रही समझाइस

बिजली के हाईटेंशन टॉवर में 60 फिट की ऊंचाई पर चढ़े हुए युवक को ग्रामीण समझाइस देते रहे और जब वह नही माना तो उन्होने पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पहुची पुलिस भी लगातार युवक को यह भरोसा दिलाती रही कि वह नीचे उतरे तो उसकी सुनवाई की जाएगी, लेकिन वह टॉवर में चढ़ा रहा।

पांव फिसला और नीचे आ गिरा

टॉवर की उॅचाई पर चढ़े हुए युवक का अचानक से पांव फिसल गया और वह लड़खड़ा कर 60 फिट की उॅचाई से नीचे आ गिरा। खेत पर टॉवर होने के चलते गीली मिट्रटी से वह घायल हो गया और उसके सिर आदि में गहरी चोट लगी है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story