मध्यप्रदेश

Khargone Bus Accident: इंदौर जा रही बस पुल में गिरी, 24 यात्रियों की दर्दनाक मौत, 30 घायल, सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

Khargone Bus Accident: इंदौर जा रही बस पुल में गिरी, 24 यात्रियों की दर्दनाक मौत, 30 घायल, सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान
x
Khargone Bus Accident In Hindi: एमपी के खरगोन जिले में भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है.

Khargone Bus Accident In Hindi, Madhya Pradesh Accident News: एमपी के खरगोन जिले में भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है. दरअसल खरगोन से इंदौर जा रही बस (Indore-khargone Bus Accident) एक पुल से नदी में गिर गई जिसमें 24 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. वही इस दर्दनाक हादसे में करीब 30 लोग के घायल होने की खबर सामने आई है. घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। एसपी, कलेक्टर और विधायक भी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

ANI के मुताबिक हादसा इतना ज्यादा दर्दनाक था की मौके पर ही 24 लोगों ने जान गवां दी. वही 30 लोग घायल हुए हैं. खरगोन से इंदौर जाते समय यह हादसा ऊन थाना क्षेत्र के ग्राम दसंगा पुल पर हुआ. घायलों को अस्पतालों में पहुंचाने का काम जारी है.

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक बस 8.30 बजे पुल की रेलिंग तोड़ते हुए दंसगा, डोंगरगांव के बीच बोराड़ नदी में जा गिरी. बताया जा रहा है की एमएसटी हिरामणि ट्रैवल्स की बस एमपी 10 पी 7755 ओवरलोडेड थी।

मध्यप्रदेश सरकार ने खरगोन बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपये की तत्काल आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

Next Story