मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh Women Under-23 Team में कटनी की बेटी का चयन, ऐसे मिली जगह?

Madhya Pradesh Women Under-23 Team में कटनी की बेटी का चयन, ऐसे मिली जगह?
x
MP Women Under-23 Team: जैसा कि आप जानते हैं कि आज के समय नारी शक्ति किसी भी क्षेत्र में काम नहीं है ऐसे में मध्य प्रदेश के कटनी रहने वाली लड़की मुस्कान विश्वास का महिला अंदर-19 टीम में चयन (Selection in Madhya Pradesh Katni Muskaan Vishwas Women Under-19 Team) कर दिया गया है.

Madhya Pradesh Women Under-23 Team: जैसा कि आप जानते हैं कि आज के समय नारी शक्ति किसी भी क्षेत्र में काम नहीं है ऐसे में मध्य प्रदेश के कटनी रहने वाली लड़की मुस्कान विश्वास का महिला अंदर-19 टीम में चयन (Selection in Madhya Pradesh Katni Muskaan Vishwas Women Under-19 Team) कर दिया गया है और अपने जिले से पहले क्रिकेट खेलने वाली हुआ पहली लड़की महिला क्रिकेटर है जो उसे जिले के लिए गौरव की बात है दरअसल 27 दिसंबर को इंदौर में मध्य प्रदेश और कर्नाटक के बीच में सेमीफाइनल का मुकाबला होगा जहां पर मुस्कान विश्वास ऑलराउंडर खिलाड़ी के तौर पर शामिल की गई है.

जिला क्रिकेट संघ सचिव राजेश डेविड के द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है की मुस्कान विश्वास को अंडर 23 महिला क्रिकेट टीम में शामिल कर लिया गया है और अगर उनका प्रदर्शन अच्छा रहता है तो उन्हें महिला आईपीएल मैच में खेलने का भी मौका मिल सकता है ।

गजब का है जज्बा

मुस्कान विश्वास का जीवन का एक लक्ष्य है कि वह एक मशहूर महिला क्रिकेटर बने और अपने माता-पिता के सपने को पूरा कर सके उनके जीवन में किसी तरह का कोई वक्त नहीं है कि वह अपने दूसरे शौक को पूरा कर सके वह अपना पूरा समय बचपन से पापा को कोच मानकर क्रिकेट सभी जरूरी चीजों को उन्होंने सीखा अब बड़े-बड़े मैच खेल रही हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज की बहुत बड़ी फैन हैं। क्रिकेट विराट कोहली और मिताली राज क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाना कैसे आती है

Next Story