मध्यप्रदेश

एमपी: कटनी पुलिस ने जब्त की 1 लाख 20 हजार कीमत की 8 ग्राम स्मैक, आरोपी गिरफ्तार

Rewa MP News
x
Katni MP News: कटनी जिले में मादक पदार्थों की बिक्री में काफी तेजी के साथ इजाफा देखने को मिला है।

कटनी- जिले में मादक पदार्थों की बिक्री में काफी तेजी के साथ इजाफा देखने को मिला है। इसी परिप्रेक्ष्य में सिटी कोतवाली पुलिस ने खिरहनी फाटक के समीप कार्रवाई करते हुए 8 ग्राम स्मैक के साथ आरोप को गिरफ्तार किया है। जब्त स्मैक की कीमत 1 लाख 20 हजार बताई गई है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर सूचना मिली थी कि खिरहनी फाटक के समीप एक युवक मादक पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा। युवक की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से मादक पदार्थ स्मैक मिला।

दर्ज हैं पुराने प्रकरण

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ थाने में पूर्व से कई आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक रिंकू निषाद निवासी खिरहनी फाटक को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है।

की जा रही जांच

इतनी कीमती मादक सामग्री स्मैक युवक कहां से लाया था, इसका पता अभी पुलिस को नहीं चल पाया है। आरोपी ने पुलिस को इस संबंध में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है। जिसके कारण पुलिस मुख्य सरगना तक नही पहुंच पा रही है।

वर्जन

मादक पदार्थ स्मैक के साथ पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। जब्त 8 ग्राम स्मैक की कीमत 1 लाख से अधिक है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपी शातिर बदमाश है उसके खिलाफ थाने में पूर्व से कई आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

अजय सिंह, थाना प्रभारी सिटी कोतवाली

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story