मध्यप्रदेश

भाजपा जॉइन करेंगे कमलनाथ-नकुलनाथ? दोनों चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली पहुंचे; BJP में जाने के सवाल पर दिया यह जवाब...

भाजपा जॉइन करेंगे कमलनाथ-नकुलनाथ? दोनों चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली पहुंचे; BJP में जाने के सवाल पर दिया यह जवाब...
x
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद बेटे नकुलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं। शनिवार को कमलनाथ और नकुलनाथ दिल्ली पहुंच गए हैं। यहां उन्होने मीडिया के बीजेपी जॉइन करने के सवाल पर कहा कि आप सभी उत्साहित क्यों हो रहे हैं? मैं तो उत्साहित नहीं हूं। ऐसा कुछ होता है तो मैं आप सभी को सूचित करूंगा।

इसके पहले कमलनाथ अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए पहले छिंदवाड़ा से भोपाल पहुंचे और फिर स्टेट हैंगर से विशेष विमान से दोपहर 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस बीच, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर सांसद नकुलनाथ के बायो बदलने की अटकलें भी रहीं।

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वाले नेताओं के सवाल पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने शनिवार को जबलपुर में कहा कि जो डर रहे हैं या बिक रहे हैं, वे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के भाजपा में जाने की उम्मीद ही नहीं करनी चाहिए। इधर, कमलनाथ के खास माने जाने वाले पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X से कांग्रेस का लोगो हटा दिया है। पहले हाथ के पंजे के चिह्न के साथ उनकी फोटो थी, लेकिन अब किसी भी पार्टी का लोगो नहीं है।

कमलनाथ बोले- विकास की नई यात्रा शुरू करेंगे

छिंदवाड़ा से भोपाल रवाना होने से पहले कमलनाथ ने उमरेठ में एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा- मैंने अपनी जवानी समर्पित कर दी छिंदवाड़ा के लिए। अब यही कहूंगा कि हम अंतिम सांस तक मिलकर रहेंगे। विकास की एक नई यात्रा शुरू करेंगे। आपका प्यार और विश्वास हमेशा मिलता रहे।

एक दिन पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी ने दिया था ऑफर

कमलनाथ, उनके सांसद बेटे नकुलनाथ और समर्थकों के एक साथ भाजपा में जाने की सियासी अटकलों को शुक्रवार को उस समय बल मिला, जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दिया- ‘कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश-समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।’ इस बयान के बाद ही मप्र की राजनीति गरमा गई। साथ ही अटकलों ने फिर जोर पकड़ लिया।

Next Story