मध्यप्रदेश

Jio True 5G In MP: एमपी के 9 शहरों में पहुंचा 5G नेटवर्क, फटाफट देखे आपके शहर का नाम है या नहीं...

Jio True 5G In MP
x

Jio True 5G In MP

Jio True 5G In MP: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी कम्पनी है.

Jio True 5G In MP: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी कम्पनी है. आपको बता दे की हाल ही में जियो ने देश में लगभग 257 शहरो में 5G लांच कर दिया है. वही एमपी के 4 प्रमुख शहरों रतलाम, रीवा, सागर और छिंदवाड़ा में इस सेवा को लॉन्च करने का एलान किया। बताते चले की अब तक एमपी के 9 शहरों में JIO True 5G लांच किया जा चुका है. इन शहरो के पहले इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर और उज्जैन में 5जी सेवा शुरू हो चुकी है.

Reliance Jio True 5G In MP जियो ने बीते दिन रतलाम, रीवा, सागर और छिंदवाड़ा के जियो यूजर्स को 'जियो वेलकम ऑफर ' के देने का ऐलान किया है. बताते चले की इस जियो वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को मुफ्त में 1 Gbps+ की स्पीड से अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलेगा.

जैसा की आप जानते यह की जियो देश का सबसे बड़ा टेलीकॉम नेटवर्क है. ऐसे में लोगो की पहली पसंद भी जियो ही है. देश की आधी जनता इस टेलीकॉम नेटवर्क का इस्तेमाल कर रही है. जियो ने शुरू से ही ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर्स दिए है.

जियो देश के 257 शहरों और मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के 18 शहरों में अपनी सेवा का शुभारम्भ कर चुका है. आने वाले समय में देश के कोने-कोन में जियो 5G नेटवर्क लांच होगा.

वही एमपी से सटे छत्तीसगढ़ राज्य की बात करे तो अब तक वहां रायपुर, दुर्ग, भिलाई, बिलासपुर, कोरबा, राजनांदगांव, धमतरी, अंबिकापुर और रायगढ़ में जियो ट्रू 5जी सेवा लॉन्च हो चुकी है.


Next Story