मध्यप्रदेश

एमपी: ₹14000 रिश्वत लेते विद्युत विभाग का JE गिरफ्तार, लोकायुक्त ने की कार्रवाई

Jabalpur JE Lokayukta Trap News
x
Jabalpur JE Lokayukta Trap News: जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने विद्युत विभाग में पदस्थ कनिष्ठ अभियंता जेई को 14 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथो गिरफ्तार किया है।

Jabalpur JE Lokayukta Trap News: जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने विद्युत विभाग में पदस्थ कनिष्ठ अभियंता जेई को 14 हजार की रिश्वत लेते रंगे हांथो गिरफ्तार किया है। आरोपी कनिष्ठ अभियंता लक्ष्मी नारायण पाटिल गढ़ा-2 में फीडर प्रभारी के पद पर पदस्थ हैं। आरोपी जेई द्वारा किसान से परमानेंट कनेक्शन के लिए रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद किसान मूलचंद पटेल द्वारा मामले की शिकायत लोकायुक्त एसपी से की गई।

बताया गया है कि तिलवारा घाट निवासी मूलचंद पटेल किसानी का काम करता है। किसान ने अपने खेत में कृषि कार्य के लिए 5 एचपी परमानेंट कनेक्शन कराने के लिए आवेदन दिया था। आवेदन लेने के बाद जेई द्वारा किसान को आज कल करते हुए मामले को टाल रहा था। कनिष्ठ अभियंता द्वारा किसान से कनेक्शन के लिए 25 हजार रिश्वत की मांग की गई। अंत में सौदा 14 हजार में तय हुआ। जेई के पैसे की मांग से परेशान होकर किसान द्वारा लोकायुक्त एसपी संजय साहू से शिकायत की गई।

कार्रवाई के पूर्व लोकायुक्त टीम द्वारा मामले की जांच कर यह पता लगाने का प्रयास किया गया कि किसान द्वारा जो शिकायत की गई है वह सही भी है या नहीं। शिकायत सही पाए जाने पर लोकायुक्त टीम ने सुनियोजित तरीके से जेई को सुनियोजित तरीके से रिश्वत की रकम लेते पकड़ लिया।

यह कार्रवाई लोकायुक्त एसपी के निर्देश पर डीएसपी दिलीप झरबडे़, निरीक्षक स्वप्निलि दास, निरीक्षक मंजू तिर्की, निरीक्षक रंजीत सिंह गढ़ा स्थित सहायक अभियंता पूर्व संभाग, मेडिकल कालेज आफिस पहुंचे जहां कनिष्ठ अभियंता लक्ष्मी नारायण पाटिल को 14 हजार रिश्वत लेते पकड़ लिया।

वर्जन

जेई द्वारा कनेक्शन के लिए किसान से 14 हजार रिश्वत मांगी गई थी। लोकायुक्त टीम ने जेई को रिश्वत की रकम लेते पकड़ लिया।

संजय साहू, एसपी लोकायुक्त

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story