जबलपुर

CORONA को लेकर JABALPUR ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तुरंत पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
CORONA को लेकर JABALPUR ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तुरंत पढ़िए
x
CORONA को लेकर JABALPUR ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तुरंत पढ़िएJABALPUR। शहर में CORONA से लड़ रहे लोगों के हौसले से संक्रमण पस्त हो रहा है।

CORONA को लेकर JABALPUR ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तुरंत पढ़िए

JABALPUR। शहर में CORONA से लड़ रहे लोगों के हौसले से संक्रमण पस्त हो रहा है। कई कोरोना हॉट स्पॉट से नए पॉजीटिव केस मिलना कम हो गए हैं। अस्पताल में भर्ती संक्रमितों में कोरोना को मात देने वालों की संख्या बढ़ गई है। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज और सुखसागर केयर सेंटर के कोविड वार्ड में मरीज कम होने लगे हैं। बीते कुछ समय में नए संक्रमितों के मुकाबले कोरोना को हराकर अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले लोगों की संख्या दोगुनी हो गई है। जिले में बीते 14 दिनों में जांच में 67 नए कोरोना पॉजीटिव केस मिले हैं। इसी अवधी में 113 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। कोविड वार्ड में अब सिर्फ 45 मरीज उपचाररत हैं।

REWA: कोरोना मरीजों के लिए आ गया नया नियम, ऐसे किया जायेगा डिस्चार्ज

राहत भरी खबर : कोविड वार्ड में अब सिर्फ 45 मरीज उपचाररत पखवाड़े में 67 नए पॉजिटिव, 113 ने कोरोना को हराया

शहर में कुछ इलाके कोरोना हॉट स्पॉट बने हुए थे। सराफा-दरहाई में 27, चांदनी चौक में 42 गोहलपुर-अमखेरा में 26 संक्रमित मिलने के बाद इन क्षेत्रों से अब नए पॉजीटिव केस नहीं आ रहे हैं। बहारोबाग-रद्दी चौकी, सिंधी कैम्प-बड़ी मदार टेकरी, ठक्करग्राम, मिलौनीगंज में नए संक्रमित आने का सिलसिला जारी है। लेकिन हालात नियंत्रण में बताए जा रहे हैं। संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों में भी जागरुकता आयी है। सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर सतर्कता बरती जा रही है।

REWA: कोरोना से मुक्त हुए 9 रोगियों का पुष्प वर्षा से किया गया स्वागत

MP: माखनलाल चतुर्वेदी विश्वविद्यालय में भोपाल, रीवा एवं खंडवा का प्रवेश प्रारंभ, जल्दी करिए

मध्यप्रदेश में तबाही न मचाए टिड्डी दल, CM SHIVRAJ ने किया ये ऐलान…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story