मध्यप्रदेश

Jabalpur News: खेत की देखभाली कर रहे किसान का सिर काट ले गए

Rewa MP News
x
एमपी के जबलपुर में किसान की नृशंस हत्या.

जबलपुर (Jabalpur News) खेत की रखवाली कर रहे किसान का अज्ञात बदमाश सिर काट ले गए, जबकि झोपड़ी में उसका घड़ मिलने से सनसनी फैल गई है। यह घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के तिलवारा थाना अंतर्गत ग्राम परसिया की है। इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में जुट गई है।

खेत की कर रहा था रखवाली

पुलिस के मुताबिक परासिया गांव निवासी 60 वर्षीय गया प्रसाद खुशराम खेती किसानी का काम करते थे। वे खेत की रखवाली करने घर से डेढ़ किलोमीटर दूर खेत में बनी झोपड़ी गए हुए थे। अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से गयाप्रसाद की गला रेतकर हत्या कर दी।

क्षेत्र में फैली सनसनी

जिस तरह से खेत की झोपड़ी में किसान की हत्या की गई और उसका कटा हुआ धड़ पड़ा हुआ था। उसे देखकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगो में इस बात को लेकर चर्चा है कि आखिर कार ऐसी कौन सी दुश्मानी थी कि हमलबार ने निर्दयता पूर्वक हत्या करके गयाप्रसाद का सिर ही लेकर चले गए।

मृतक के धरवालों ने पुलिस को बताया कि वे रोज की तरह रविवार की रात घर से खाना खाने के बाद खेत चले गए थें। सोमवार की दोपहर तक जब वे घर नही पहुचें तो सभी को चिंता होने लगी और उनकी खोज खबर करने के लिए खेत पहुचें। जंहा झोपड़ी के अंदर उनकी कटी लाश को देखकर वे चौक गए। वही तिलवारा के पुलिस ने बताया कि वृद्ध की हत्या करने के बाद आरोपी मृतक की मुंडी अपने साथ ले गए है। हत्या किसने की है, यह पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story