NEWS/83-jabalpur.jpg

Jabalpur: पिता ने 4 वर्ष की बेटी पर किया हंसिए से वार, कटी श्वास नली को जोड़कर डाक्टर बने भगवान

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
11 Jun 2021

जबलपुर / मंडला। पिता ने अपनी 4 वर्ष की बेटी पर सोते समय हंसिए से हमला कर दिया। हंसिए के वार से 4 वर्ष की मासूम के गले के पास श्वास नली छतिग्रस्त हो गई।

परिजनों ने बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे तो देखा कि पिता खून से सनी हंसिया लिए खडा है और बेटी खून से लथपथ से बिसतर पर पडी है।

जिसे परिजन लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरो ने आपरेशन कर स्वास नली जोडकर बच्ची की जान बचा ली। जिसके बाद बच्ची की मां ने डाक्टरों को कहा वह डाक्टर नही भगवान हैं। 

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार मंडला (Mandla) जिले के पाटा सिहोरा (Pata Sihora) के रहने वाले मंदबुद्वि पिता ने अपनी ही बेटी कुमकुम पर रात 12 बजे सोते समय हंसिए से वार कर दिया। उसके गले से लगातार खून निकल रहा था।

जब पिता ने हंसिए से वार किया तो कुमकुम की मां तथा परिवार के अन्य लोग दूसरे कमरे में थे। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर सभी कमरे में आये तो नजारा देखकर सन्न रह गये।

परिवार के लोग बच्ची को लेकर मंडला अस्पताल गये। जिसके बाद उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। 

ईएनटी विभाग से भेजा सुपर अस्पताल

बताया जाता है कि कुमकुम को लेकर परिवार के लोग जब मेडिकल के ईएनटी विभाग पहुंचे। वहां बच्ची की जांच के बाद पता चाला कि स्वास नली कटी हुई है इसे जोडने के लिए आपरेशर की जरूरत है।

ऐसे में ईएनटी के डाक्टर ने उसे सुपर स्पेशलिटी अस्पताल भेजा गया। वहां डॉक्टरों की टीम ने तीन घंटे के ऑपरेशन में उसकी सांस की नली को जोड़ दिया।

डॉक्टरों के मुताबिक ऑपरेशन के बाद उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER