मध्यप्रदेश

10 दिनों तक निरस्त रहेगी जबलपुर की इंटरसिटी एक्सप्रेस, 8 ट्रेनों का मार्ग हुआ परिवर्तित

10 दिनों तक निरस्त रहेगी जबलपुर की इंटरसिटी एक्सप्रेस, 8 ट्रेनों का मार्ग हुआ परिवर्तित
x
Jabalpur Singrauli Intercity Express News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है।

Jabalpur Singrauli Intercity Express News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। जबलपुर से सिंगरौली रेलखंड में रेलवे द्वारा ट्रैक पर इंटरलॉकिंग कार्य प्रारंभ कराने के कारण इस खंड पर चलने वाली तीन जोड़ी यात्री ट्रेनों को 18 से 28 जून तक के लिए निरस्त किया गया है। इसके साथ ही 8 साप्ताहिक यात्री गाड़ियों को परिवर्तित मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया है।

इस संबंध में सीनियर डीसीएम विश्वरंजन ने बताया कि सिंगरौली रेल खंड के महरोई व विजय सोता रेलवे स्टेशनों पर रेल ट्रैक के डबलिंग का कार्य किया जाना है। इस कार्य के चलते रेल प्रशासन ने जबलपुर से सिंगरौली जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस नंबर 11651 तथा 11652 को 18 जून से 28 जून की अवधि के बीच निरस्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार इसके साथ ही साप्ताहिक ट्रेन भोपाल से चलने वाली सिंगरौली ट्रेन नंबर 22165 व 22166 को 21 जून से 27 जून की अवधि के बीच निरस्त किया गया है। इसी प्रकार सिंगरौली से चलने वाली ट्रेन नंबर 12167 भी 25 जून को सिंगरौली से चलकर कटनी मार्ग से निजामुद्दीन नहीं जाएगी तथा वापसी में भी यह ट्रेन 26 जून तक निरस्त रहेगी।

Next Story