kamalnath_shivraj.jpg

Kamal Nath ने Shivraj सरकार पर साधा निशाना, कहा-प्रदेश की सौदेबाज़ी की सरकार में आज हर व्यक्ति पीड़ित

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
08 May 2021

Mp Latest News Updates : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता Kamal Nath ने एक बार फिर प्रदेश की Shivraj Singh Chouhan सरकार पर निशाना साधा है। शनिवार को Kamal Nath ने लगातार ट्वीट कर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की आलोचनाएं की। उन्होंने ट्वीट कर कहा मध्यप्रदेश की सौदेबाज़ी की सरकार में आज हर व्यक्ति पीड़ित है, फिर भी सरकार अपनी झूठी वाहवाही और विज्ञापनबाज़ी में लगी हुई है।दमोह उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की करारी हार के बाद दमोह के ज़िला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक का तबादला करना हैरान करता है।

उन्होंने कहा की शिवराज सरकार के इस कृत्य से एक सवाल उठता है कि क्या बीजेपी को चुनाव जिताने की ज़िम्मेदारी कलेक्टर और एसपी को सौंपी गई थी ? उन्होंने कहा ये हार वास्तव में बीजेपी के हर उस नेता की है जो पूरे दो महीने दमोह में रहने के बाद भी अपने प्रत्याशी को जीत नहीं दिला सके, ये हार शिवराज की उस अनैतिक राजनीति की हार है जो ख़रीद-फ़रोख़्त से सत्ता हथियाने के लिये कुख्यात है।

उन्होंने कहा की ये हार उन तमाम लोगों की हार है जो खुद को लोकतंत्र और संविधान से ऊपर समझते है। दमोह में बीजेपी की हार शिवराज सरकार के एक साल के कार्यकाल पर जनता का मत है। ये हार बताती है कि बीजेपी ने पिछले एक साल में मध्यप्रदेश को कैसी सरकार दी है।

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए Kamal Nath ने कहा की सरकार आपदा में अवसर निकाल रही है। उन्होंने ट्वीट में कहा की पाँच राज्यों में चुनावों के कारण पेट्रोल- डीज़ल के दामों में 18 दिन तक कोई बदलाव नहीं और अब चुनाव परिणामो के बाद लगातार पेट्रोल- डीज़ल की क़ीमतों में बढ़ोतरी...? प्रदेश के अनूपपुर में पेट्रोल 100 रुपये पार , भोपाल में 100 के क़रीब पहुंच गया है। 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER