Vandana Tiwari murder: INDORE's police will come to catch girlfriend

वंदना तिवारी मर्डर : प्रेमिका को पकड़ने REWA आएगी INDORE की पुलिस

इंदौर रीवा

वंदना तिवारी मर्डर : प्रेमिका को पकड़ने REWA आएगी INDORE की पुलिस

INDORE. न्यू रानी  बाग में रहने वाली 28 वर्षीय महिला की पांचवीं मंजिल से फेंककर हत्या करने वाले पति को पुलिस निगरानी में इलाज करवाएगी। साथ ही उसकी प्रेमिका को जल्द ही REWA से गिरप्तार किया जाएगा।

मध्यप्रदेश में अब तक 395 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर समेत 31 की मौत

आजाद नगर सीएसपी सुरेंद्र जैन के अनुसार वंदना तिवारी की हत्या में तेजाजीनगर पुलिस एडवाइजरी कंपनी के संचालक उसके पति अनूप को जल्द ही गिरफ्तार करेगी। अभी वह एमवायएच में इलाज करवा रहा है। यहां उसे निगरानी में रखा जाएगा। उधर, वंदना की हत्या के लिए उकसाने वाली अनूप की प्रेमिका को भी जल्द ही गिरफ्तार करने के लिए एक टीम REWA जाएगी। उसे अनूप छोड़ने गया था और वहीं रुका था।

Railway Counter से बुकिंग बंद, लेकिन IRCTC रोजाना Online बेंच रहा लाखों Ticket

इसकी जानकारी जब पत्नी वंदना को लगी तो उसने आपत्ति जताई और प्रेमिका के पिता को जानकारी दी थी। इसी वजह से विवाद ज्यादा बढ़ गया था। वंदना अपना घर बचाने के लिए पति की प्रेमिका के पिता से मदद मांग रही थी, लेकिन उन्होंने भी उसे नजरअंदाज कर दिया था। 

तीन दिन पहले यानी सोमवार को आरोपी अनूप ने पुलिस को कॉल कर बुलाया और कहा था कि पत्नी पांचवीं मंजिल से कूद गई है। इसके पहले उसने अनूप को गर्म पानी से जला दिया था। इस पर पुलिस को शंका हुई थी। उनके 5 साल के बेटे आदित्य ने भी पुलिस बताया कि पिता अनूप मां को बहुत मार रहा था। धमका रहा था और बार-बार बोल रहा था कि मार डालूंगा। शाम को जब वंदना के परिजन INDORE पहुंचे तो घटनास्थल की बारीकी से जांच के बाद हत्या का खुलासा हुआ है।

भाई ने कहा- अनूप वंदना को छोड़ना चाहता था

वंदना के भाई ने बताया कि अनूप ने कहा था कि वह वंदना को छोड़ना चाहता है। इस पर मैंने कहा कि लॉकडाउन खत्म होते ही बहन को ले जाएगा। वंदना ने अपना घर बचाने और पति को सुधारने के लिए उसकी प्रेमिका के पिता को फोन लगाया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद से अनूप अपनी पत्नी की हत्या की प्लानिंग कर रहा था। घटना वाली रात को भी अनूप ने मैसेज किया था कि यदि तेरी बहन को नहीं ले गया तो उसकी हत्या कर दूंगा।

Facebook Comments