मध्यप्रदेश

Indore: कटर मशीन लेकर ATM में घुसा लुटेरा, गार्ड ने रोका तो सिर में हथौड़ा मारकर गला घोंट दिया

Indore: कटर मशीन लेकर ATM में घुसा लुटेरा, गार्ड ने रोका तो सिर में हथौड़ा मारकर गला घोंट दिया
x
Indore MP News : इंदौर में एसबीआई एटीएम को लुटेरों से बचाने संघर्ष करते हुए सुरक्षा कर्मी शहीद हो गया.

Indore SBI ATM Guard Murder News In Hindi : एमपी के इंदौर स्थित एसबीआई की एटीएम (Indore SBI ATM) में रखे हुए बैंक के लाखों रूपये बचाने के लिए सुरक्षा कर्मी (Guard) लुटेरों से भिड़ गया और संघर्ष करते हुए अपनी जान दे दी। घटना अल सुबह साढ़े 3 से चार बजे के बीच की बताई जा रहा है। जानकारी के तहत महू-नीमच रोड (Mhow-Neemuch Road) पर स्थित पीथमपुर के सेक्टर-1 थाना क्षेत्र में एसबीआई की एटीएम लगा हुआ है (SBI ATM)। जहां 55 वर्षीय गजराज सिंह बैंक के पैसों को बचाने के लिए अपनी जान पर खेल गए।

सर्वर रूम से मिली सूचना

बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर को सर्वर रूम से सूचना मिली थी कि एटीएम में कुछ हरकत हो रही है। वहीं सायरन बजने एवं मैनेजर की सूचना पर पुलिस एटीएम केन्द्र पहुंची तो देखा कि बूथ में खून फैला हुआ है, लेकिन लुटेरे पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए थे।

15 मिनट तक सुरक्षाकर्मी ने किया संघर्ष

पुलिस ने एटीएम में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में घटना की जांच की तो पाया कि यह वारदात अल सुबह की है और सुरक्षा कर्मी गजराज सिंह पर लुटेरों ने हथौड़ा से हमला कर दिया था, घायल होने के बाद भी वह एटीएएम और उसमें रखे पैसों को बचाने के लिए तकरीबन 15 मिनट तक संघर्ष करता रहा, लेकिन मशीन को नही कटने दिया।

कटर मशीन लेकर पहुंचा था लुटेरा

कैमरे में देखा गया है कि लुटेरा एटीएम को काटने के लिए कटर मशीन लेकर पहुंचा था। उसने देखा कि गार्ड बूथ पर बैठा हुआ है। उसने पहले गार्ड पर पीछे से हमला किया और जब गार्ड उससे भिड़ गया तो गार्ड का उसने गला घोंट दिया। वह मशीन को काटने में सफल नही हो पाया और गार्ड की हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

उसका मकसद था कि वह कटर मशीन से एटीएम को काट कर उसमें रखे हुए रूपये निकाल लेगा। पुलिस अब गार्ड की हत्या एवं एटीएम में की गई सुरक्षाकर्मी की हत्या के मामले को सुलझाने के लिए टीम का गठन करके जांच कर रही है।

Next Story