मध्यप्रदेश

Indore Police Room Shooting: लग्जरी लाइफ की शौकीन एएसआई रंजना, आधा करोड़ का बंगला, और भी बहुत कुछ, टीआई ने मारी थी गोली

Indore Police Room Shooting: लग्जरी लाइफ की शौकीन एएसआई रंजना, आधा करोड़ का बंगला, और भी बहुत कुछ, टीआई ने मारी थी गोली
x
Indore Police Room Shooting: इंदौर में हुए टीआई गोली कांड में घायल रंजना लग्जरी लाइफ की शौकीन.

MP Indore News: टीआई हाकम सिंह (TI Hakam Singh) के द्वारा चलाई गई गोली को लेकर सुर्खियों में आया इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम का गोली कांड (Police Room Shooting) लगातार चर्चा में बना हुआ है। टीआई की गोली से घायल हुई एएसआई रंजना खाण्डे (ASI Ranjana Khande) को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। जिसमें पता चला है कि वह लग्जरी लाइफ जीवन जीना पसंद करती है और उन्होने नौकरी के अल्प समय में अपने लग्जरी लाइफ के लिए बहुत कुछ सोर्स भी तैयार कर लिए है।

60 लाख का है बंगला

मीडिया खबरों के तहत अब तक की पुलिस जांच में जो कुछ सामने आ रहा है वह चौंकाने वाले हैं। एएसआई रंजना 9 वर्षो से नौकरी कर रही है। उसने डेढ़ साल पहले 60 लाख रुपए का बंगला खरीदा है। इतना ही नही उन्होने ऐशो आराम के कई जगह तमाम साधन जुटाए हैं। पुलिस इनकी कीमतों का आकलन कर रही है। इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र न सिर्फ घटी घटना को लेकर जांच करवा रहे है बल्कि महिला एएसआई के 9 वर्षो की नौकरी में की गई कमाई को लेकर पता लगाया जा रहा है।

टीआई ने किया था सुसाइट

ज्ञात हो कि भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह ने शुक्रवार को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में एएसआई रंजना को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। इससे पहले महिला एएसआई रंजना घायल हो गई और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

2013 में की है नौकरी

रंजना रीगल स्थित असिस्टेंट कमिश्नर पुलिस ऑफिस में पदस्थ है। नवंबर 2013 में उसकी नियुक्ति हुई थी। यहां पहली पोस्टिंग डीपीओ धार में हुई। वह अपनी मां और भाई के साथ धामनोद के संजय नगर में रहती थी। यहां रंजना की विभागीय जांच भी हुई थी। अफसर उसका भोपाल ट्रांसफर कर रहे थे, लेकिन घर दूर होने का हवाला देते हुए रंजना ने अपनी पोस्टिंग इंदौर में करा ली।

टीआई से ऐसे हुई दोस्ती

बताया जाता है कि एएसआई रंजना अपने रिश्तेदार का काम करवाने के लिए टीआई हाकम सिंह के पास पहुंची थी। दोनों के बीच जान-पहचान हुई और इसके बाद दोनों की दोस्ती बढ़ गई। रंजना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और वे अपने स्टाइलिश फोटोज और वीडियो डालने के लिए भी डिपार्टमेंट में चर्चाओं में रहती है।

Next Story