मध्यप्रदेश

Indore GNT Fire: इंदौर के मार्केट में शार्ट सर्किट से लगी आग, कई दुकानें जली, 7 घंटे चला रेस्क्यू

sidhi mp news
x
MP GNT Fire: एमपी के इंदौर स्थित जीएनटी बाजार की दुकानों में आग, बुझाने में लगा 50 टैंकर पानी।

MP Indore News: सोमवार की अल सुबह इंदौर के जीएनटी मार्केट (Indore GNT Market) में स्थित दुकानों में आग लगने से हड़कम्प मच गया। बताया जाता है कि आग का रूख इतना तेज था कि उसके जद में कई दुकानें आ गई और दुकान सहित सामान जल गए है। सूचना पर पहुंची फायर गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है।

7 घंटे चला रेस्क्यू

बाजार की दुकानों में लगी आग (Indore GNT Market Fire) को कंट्रोल करने के लिए प्रशासन जुटा रहा है। मौके पर पहुंचे एसपी सहित अन्य अधिकारियों का कहना है कि आग पर काबू पा लिया गया है। तकरीबन 7 घंटे तक रेस्क्यू चला है। वहीं आग को बुझाने में तकरीबन 50 टैंकर पानी की खपत हुई है।

4 दुकानें और दो पीठें जले

बताया जाता है कि आग से यहां चार दुकानें और दो पीठे पूरी तरह से जलकर खाक हो गए। आग को काबू करने वाले फायर ब्रिगेड के स्टाफ का कहना है कि उन्हें सोमवार सुबह करीब सवा चार बजे सूचना मिली थी कि जीएनटी मार्केट में एक पीठे में शॉर्ट सर्किट (GNT Market Short Circuit) के चलते आग लगी है।

इसके बाद यहां तीन स्टेशनों से पांच गाड़ी रवाना की गई। बताया जाता है कि यहां पीठे में लकड़ी की बल्लियों के साथ बड़े पाट रखे हुए थे। आगे की दुकानों में खिड़की दरवाजे बनाने का काम किया जाता है। दुकानों में रखा सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। मार्केट में पीठे और दुकानें बादल सिंह, सुरेश शर्मा और अशोक साहू के बताए जा रहे हैं।

Next Story