मध्यप्रदेश

Indore Doctor Sucide: ससुराल में डॉक्टर का रस्सी से लटकता मिला शव, पत्नी और बेटी को छोड़ने इंदौर आया था मृतक

Indore Doctor Sucide: ससुराल में डॉक्टर का रस्सी से लटकता मिला शव, पत्नी और बेटी को छोड़ने इंदौर आया था मृतक
x
Docter Sucide in Indore: एमपी के इंदौर में एक डॉक्टर ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Khargone Doctor Sucide In Indore: पत्नी और बेटी को इंदौर ससुराल छोड़ने आये खरगौन के डॉक्टर का रस्सी से लटकता हुआ शव रविवार की सुबह मिलने से घर के लोगों में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मौत मामले की मिस्ट्री की जांच में जुट गई, हांलाकि प्रथमदृष्टा में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है।

घटना इंदौर के द्वारिकापुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्रेटर वैशाली की है। जहाँ खरगौन जिले के बड़वाह अस्पताल में पदस्थ रहे डॉक्टर अनिल सिंह सोंलकी 35 वर्ष ससुराल स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पत्नी ने देखा शव

मृतक की पत्नी नंदनी ने रविवार की सुबह घर के अंदर डॉक्टर पति का फांसी लगा हुआ शव देखकर वह चौंक गई और उसने अपने पिता को इसकी जानकारी दी। उन्होने पुलिस को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है, हांलाकि पुलिस को अभी कोई सुसाइड नोट आदि नही मिला है। जिससे मौत का कोई कारण स्पष्ट हो सकें।

पत्नी और बेटी को छोड़ने आए थें ससुराल

बताया जा रहा है कि डॉक्टर अपनी पत्नी को रक्षाबंधन पर्व के चलते इंदौर स्थित ससुराल छोड़ने आए हुए थे। जानें उन्हे क्या सूझी की ससुराल में उन्होने मौत का फंदा अपने गले लगा लिया।

डॉक्टर अनिल का नंदनी से विवाह वर्ष 2019 में हुआ था। उनके 13 माह की एक बेटी है। वे खरगौन जिले के बड़वाह स्थित सरकारी अस्पताल में डॉक्टर थे। पूरा परिवार डॉक्टर के इस कदम को लेकर हैरान है।

Next Story