मध्यप्रदेश

पत्नी बोली पति उसके शरीर में गड़ाता है दांत, इंदौर जिला कोर्ट का फैसला, कहा पति की निकालो बत्तीसी

anuppur news
x
पत्नी की शिकायत पर कोर्ट ने पति की बत्तीसी निकलवाने के दिए निर्देश

Indore News: पत्नी की शिकायत पर मामले में सुनवाई करते हुए इंदौर की जिला अदालत ने फैसला सुनाया और आदेश दिया है कि महिला के पति की बत्तीसी निकाली जाए। दरअसल 67 वर्षीय पति के खिलाफ उससे 27 वर्षीय छोटी उम्र की पत्नी के आवेदन पर अदालत ने यह फैसला दिया है।

जानकारी के तहत 67 वर्षीय आभूषण कारोबारी पति पर उसकी पत्नी ने आरोप लगाए है कि रिलेशन बनाते समय उसका पति दांत गड़ाता था। कोर्ट ने कहा- इसकी बत्तीसी निकालो।

दिसंबर में की थी शिकायत

जानकारी के तहत पत्नी ने दिसंबर में पति के खिलाफ अननैचुरल सेक्स का केस दर्ज कराया था। कोर्ट ने केस को महिला संबंधी गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। पुलिस को उसकी नकली बत्तीसी जब्त करने को कहा है।

अक्टूबर 2021 में हुई थी शादी

पीड़िता के मुताबिक वह अपने पति से अलग रहती थी। तो वही गुजरात के आभूषण कारोबारी के पत्नी की कोरोना के समय मौत हो गई थी। रिश्तेदारों ने शादी की बात चलाई और अक्टूबर 2021 में दोनों ने शादी रचा ली थी। शादी की पहली रात ही उसने गलत तरीके से रिलेशन बनाए थे। इसके बाद से वह बार-बार ऐसा करने लगा। इससे वह दिसंबर की शुरुआत में गुजरात से इंदौर अपने घर आ गई। आरोपी 7 दिसंबर के बाद से ही फरार चल रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story