मध्यप्रदेश

Indore Accident News: गले में पहना ID CARD एक्टिवा के हैंडल में फंसा, छात्रा की मौके पर मौत, हैरत में डॉक्टर और पुलिस

Indore Accident News: गले में पहना ID CARD एक्टिवा के हैंडल में फंसा, छात्रा की मौके पर मौत, हैरत में डॉक्टर और पुलिस
x
गले में पहने आईकार्ड की वजह से एक छात्रा की मौत हो गई। चलती गाड़ी पर आईकार्ड से गले में फंदा कस गया और उसने दम तोड़ दिया।

इंदौर। गले में पहने आईकार्ड की वजह से एक छात्रा की मौत हो गई। चलती गाड़ी पर आईकार्ड से गले में फंदा कस गया और उसने दम तोड़ दिया। मामले को देख पुलिस और डॉक्टर भी हैरत में हैं। घटना छोटा बांगड़दा रोड की है। यहां पर करीब 10.30 बजे सामने से आए ई-रिक्शा से सेजल (19) पिता राकेश जटिया निवासी उमंग पार्क कॉलोनी की टक्कर हो गई। सेजल सुबह होलकर कॉलेज जा रही थी। ई-रिक्शा से टक्कर में छात्रा के गले में टंगा आईकार्ड उसी की एक्टिवा के हैंडल में फंस गया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

एरोड्रम पुलिस के अनुसार, हादसा शीतला माता मंदिर के सामने हुआ है। सेजल कॉलेज के फर्स्ट ईयर में थी और डॉक्टर बनने के लिए नीट की तैयारी कर रही है। यह प्राइवेट नौकरी भी करती थी, उसके परिवार में माता-पिता के अलावा दो बहन और एक भाई है। पिता उज्जैन ईओडब्ल्यू ऑफिस में कॉन्स्टेबल हैं।

रास्ते से जा रहे लोग ले गए अस्पताल

प्रत्यक्षदर्शी गिरीश देवड़ा ने बताया सेजल पीछे एक्टिवा से चल रही थी, उसने गले में आई- कार्ड पहन रखा था। छात्रा को सामने से आ रहे ई-रिक्शा से टक्कर लगी। टक्कर के बाद रिक्शा आगे बढ़ गया और उसकी एक्टिवा लड़खड़ा गई। इसी दौरान सेजल का आईकार्ड एक्टिवा के हैंडल में फंस गया। वह थोड़ी दूर तक गई और फंदा कसने से फिर से लड़खड़ाई। इसके बाद उसका सिर एक्टिवा के मास्क पर टकराया।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story