मध्यप्रदेश

एमपी में स्कूल प्राचार्यो की बढ़ रही अश्लीलता, रीवा के बाद सीधी के स्कूल प्राचार्य का आडियो वायरल

sidhi news
x
सीधी जिले के स्कूल प्राचार्य का छात्रा से अश्लील बाते करते हुए आडियो आया सामने

Sidhi MP News: स्कूल प्राचार्यो की अश्लीलता के मामले लगातार सामने आ रहे है। जहां वे अपने स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ जिस तरह से बाते कर रहे है। वह स्कूल और समाज के लिए अच्छा संदेश नही माना जा सकता है। ऐसा ही एक मामला सीधी जिले के एक स्कूल के प्राचार्य का सामने आ रहा है। जिसमें प्राचार्य छात्रा से मोबाईल पर अश्लील बातें करते हुए सुना जा रहा है।

परिजनों ने की शिकायत

खबरो के तहत छात्रा के परिजनों ने अतिरिक्त संचालक स्कूल शिक्षा रीवा संभाग से स्कूल प्राचार्य के खिलाफ शिकायत की है। इतना ही नही प्राचार्य के द्वारा छात्रा से की जा रही अश्लील बातों का आडियो भी सौपा है। यह मामला आने के बाद विभाग में खलबली मच गई है।

सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

स्कूल प्राचार्य का छात्रा से अश्लील बातें करते हुए आडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह छात्रा से बातें करते साफ सुना जा रहा है। वही यह मामला सामने आने के बाद स्कूल शिक्षा विभाग भी पूरे मामले की जांच करने में जुट गया हैं और जांच के बाद मामला खुल पाएगा।

रीवा में प्राचार्य पर हो चुकी है कार्रवाई

ज्ञात हो कि इसके पूर्व रीवा के मार्तण्ड स्कूल क्रमांक-2 के प्राचार्य अमरेश सिंह का छात्रा से अश्लील बातें करते हुए आडियों वायरल हुआ था। इस मामले में लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल ने एक्शन लेते हुए प्राचार्य को निलंबित कर दिया था। तो वही छात्रा की शिकायत पर पास्कों एक्ट के तहत विश्वविद्यायल थाना में अपराध दर्ज किया गया था। उक्त मामले में स्कूल प्राचार्य अब जेल में है। तो वही सीधी जिले से मामला सामने आने के बाद स्कूल शिक्षा विभाग रीवा संभाग इसकी जांच शुरू कर दिया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story